चार माह के बच्चे का अपहरण

Jalandhar Updated Wed, 17 Oct 2012 12:00 PM IST
नकोदर। रात के अंधेरे में चार माह के शिशु को अज्ञात लोगों ने उठा लिया। बच्चा रात को अपने माता-पिता के साथ सो रहा था। वारदात के बारे में दंपति को सुबह पता चला। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर लिया गया। फिलहाल आरोपियों का सुराग नहीं मिल पाया है।
नकोदर के रहमानपुर निवासी जसवीर कुमार और उसकी पत्नी परमजीत कौर अपने घर में कमरे में सोए हुए थे। उनका चार माह का बेटा धर्मवीर भी उनकी बगल में सो रहा था। परमजीत कौर के मुताबिक रात को 12 बजे उसने धर्मवीर को दूध पिलाया था। सुबह छह बजे उठी तो देखा कि धर्मवीर बिस्तर पर नहीं था। जसवीर सिंह का घर काफी छोटा है और घर से बाहर जाने के लिए दुकान से रास्ता है, दुकान की कुंडी उखड़ी हुई थी। पुलिस ने फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट, डॉग स्कवायड व खुफिया विभाग की स्पेशल टीम भी मौके पर पहुंची। घर के अंदर से जसवीर का मोबाइल भी गायब था। अपहरणकर्ता घर के अंदर कुंडी उखाड़कर घुसे थे लेकिन मां-बाप की नींद क्यों नहीं खुली? यह पुलिस अधिकारियों के लिए भी काफी हैरानीजनक तथ्य था। बहरहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश में लगी हुई है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

लेडी खली कविता ने खोला राज, बताया कैसे पहुंची WWE तक

WWE में पहुंचनेवाली पहली भारतीय महिला कविता देवी ने अपने इंटरव्यू में की कई अहम मुद्दों पर खुलकर बात। कविता ने बताया कि उन्हें द ग्रेट खली से कितना सपोर्ट मिला और उन्हें ट्रेनिंग के कितने कड़े शेड्यूल से होकर गुजरना पड़ा।

21 अक्टूबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls