पीयू होशियारपुर जोन-ए का युवा एवं विरासत उत्सव शुरू

Jalandhar Updated Tue, 09 Oct 2012 12:00 PM IST
होशियारपुर। पंजाब यूनिवर्सिटी का होशियारपुर जोन-ए का चार दिवसीय क्षेत्रीय युवा एवं विरासत उत्सव (जोनल यूथ एंड हेरिटेज फेस्टिवल) डीएवी कालेज होशियारपुर में सोमवार सुबह शुरू हुआ। मुख्यातिथि राज्य सभा सांसद अविनाश राय खन्ना का समारोह स्थल पर पहुंचने पर डीएवी कालेज प्रबंधक समिति के अध्यक्ष डा. अनूप कुमार, सचिव प्रिं. डीएल आनंद और कालेज के प्रिंसिपल डा. केके चावला ने स्वागत किया।
एनसीसी अफसर प्रो. मंजील कुमार के नेतृत्व में एनसीसी कैडेट्स ने गार्ड ऑफ ऑनर प्रस्तुत किया। मुख्यातिथि खन्ना ने दीप प्रज्ज्वलित कर उत्सव का आगाज किया। फेस्टिवल में पंजाब यूनिवर्सिटी से संबंधित 12 कालेजों के विद्यार्थी विभिन्न प्रतियोगिताओं में हिस्सा ले रहे हैं। पहले दिन शब्द और भजन गायन, समूह गान, पारंपरिक गायन, शास्त्रत्त्ीय संगीत व सुगम संगीत के मुकाबले हुए।
इस अवसर पर खादी बोर्ड के पूर्व चेयरमैन विजय सांपला, डीएवी कालेज मैनेजिंग कमेटी के संयुक्त सचिव प्रो. पीसी शर्मा, सदस्य गौतम मेहता, पार्षद लाला अमरनाथ, प्रबोध बाला, प्रो. जरनैल सिंह धूत, पवन मल्होत्रा, डा. डीबी कपूर, लोकेश खन्ना, अमरदीप, प्रिं. तरनजीत, प्रिं. राजिंदर सिंह, डा. सीबी अरोड़ा, प्रो. संजीव वर्मा, डा. कुलवंत सिंह राणा उपस्थित थे। मंच संचालन प्रो. ट्रेसी कोहली, डा. रूबी जैन और प्रो. जयदीप ने किया।
इस दौरान शब्द गायन में बीएएम खालसा कालेज गढ़शंकर ने पहला, एसजीएचआरएस कालेज फार वुमन चब्बेवाल की टीम ने दूसरा और डीएवी कालेज होशियारपुर की टीम ने तीसरा स्थान हासिल किया। व्यक्तिगत तौर पर एसएचएसएम कालेज की सेलीना ने पहला, डीएवी कालेज होशियारपुर की रजनी ने दूसरा व एमबीबी गर्ल्स कालेज मानसोवाल की सुखजिंदर कौर ने तीसरा स्थान हासिल किया।
समूह गायन में बीएएम खालसा कालेज गढ़शंकर ने पहला, एसजीएचआरएस कालेज फार वुमन चब्बेवाल ने दूसरा व एमबीबी गर्ल्स कालेज मानसोवाल की टीम ने तीसरा स्थान हासिल किया। व्यक्तिगत तौर पर खालसा कालेज गढ़शंकर की शरणजीत ने पहला, एमबीबी गर्ल्स कालेज मानसोवाल की सुखजिंदर कौर ने दूसरा और एमएलबीजी कालेज टप्परियां खुर्द की कंवलजीत कौर ने तीसरा स्थान हासिल किया।
परंपरागत गायन में बीएएम खालसा कालेज गढ़शंकर ने पहला, एसएचएसएस कालेज चेलामख्सूसपुर की टीम ने दूसरा और डीएवी कालेज होशियारपुर की टीम ने तीसरा स्थान हासिल किया। व्यक्तिगत तौर पर मानसोवाल कालेज की पूनम ने पहला, खालसा कालेज गढ़शंकर की बलजीत कौर ने दूसरा व डीएवी कालेज गढ़शंकर की कामिनी चीमा ने तीसरा स्थान हासिल किया।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

लेडी खली कविता ने खोला राज, बताया कैसे पहुंची WWE तक

WWE में पहुंचनेवाली पहली भारतीय महिला कविता देवी ने अपने इंटरव्यू में की कई अहम मुद्दों पर खुलकर बात। कविता ने बताया कि उन्हें द ग्रेट खली से कितना सपोर्ट मिला और उन्हें ट्रेनिंग के कितने कड़े शेड्यूल से होकर गुजरना पड़ा।

21 अक्टूबर 2017