बेटा-बेटी के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या

Jalandhar Updated Sun, 12 Aug 2012 12:00 PM IST
जालंधर। स्थानीय कैंट इलाके में एक 35 साल के युवक की हत्या उसकी प्रेमिका ने अपने बच्चों के साथ मिलकर कर दी और खुदकुशी की कहानी बनाकर उसका शव पंखे से लटका दिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस का माथा ठनका और कुछ ही समय में पुलिस ने इस हत्याकांड का पर्दा उठाकर मां-बेटी को गिरफ्तार कर लिया।
एडीसीपी-2 गगनअजीत सिंह ने बताया कि तीन नंबर डिवीजन के इलाके के रहने वाले अमन अरोड़ा का कैंट इलाके में डॉली के घर में शव पंखे से झूलता हुआ मिलने की सूचना कंट्रोल रूम को मिली थी। इसके बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा और पाया कि आटो चालक अमन अरोड़ा का शव लटक रहा था। मकान में रहने वाली डॉली नामक महिला का कहना था कि अमन अरोड़ा उनके यहां आता जाता रहता था, परेशानी के कारण उसने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।
एडीसीपी गगन के मुताबिक पुलिस को इस कहानी पर यकीन नहीं था, इसलिए अपने स्तर पर छानबीन की तो पता चला कि डॉली पहले अमन अरोड़ा के घर के पास ही रहती थी। उसके संबंध अमन अरोड़ा से बन गए थे। डॉली इसके बाद कैंट इलाके में रहने के लिए आ गई। अमन अरोड़ा उससे मिलने के लिए कैंट इलाके में आता जाता रहता था। शुक्रवार रात को भी अमन आया हुआ था, इस दौरान उसकी किसी पुरानी बात को लेकर डॉली से कहासुनी हो गई। इसके बाद बात हाथापाई तक पहुंच गई। डॉली व उसकी बेटी प्रीति व बेटे हनी ने मिलकर अमन को पकड़ लिया और उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद अमन के शव को पंखे से लटका दिया। पुलिस ने डॉली और बेटी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि 15 साल का बेटा फरार चल रहा है, जिसकी तलाश में छापामारी की जा रही है। पुलिस के मुताबिक मां-बेटी ने हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

लेडी खली कविता ने खोला राज, बताया कैसे पहुंची WWE तक

WWE में पहुंचनेवाली पहली भारतीय महिला कविता देवी ने अपने इंटरव्यू में की कई अहम मुद्दों पर खुलकर बात। कविता ने बताया कि उन्हें द ग्रेट खली से कितना सपोर्ट मिला और उन्हें ट्रेनिंग के कितने कड़े शेड्यूल से होकर गुजरना पड़ा।

21 अक्टूबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls