पूर्व सरपंच सहित दो लोगों का अपहरण

Jalandhar Updated Thu, 09 Aug 2012 12:00 PM IST
तलवाड़ा (होशियारपुर)। आड़ा रैली और खिजरपुर के बीच हाजीपुर से दसूहा सड़क पर हथियारों से लैस बदमाशों ने बुधवार सुबह करीब 7 बजे गांव मोहरी चक्क के पूर्व सरपंच सहित दो लोगों को कथित तौर पर अगवा कर लिया। खबर लिखे जाने तक दोनों का कोई पता नहीं चल पाया था और पुलिस जांच कर रही थी।
जानकारी के मुताबिक मुकेश पुत्र मिलखी राम गांव रैली और गांव मोहरी चक्क का पूर्व सरपंच ओंकार सिंह लोधी पुत्र बचन सिंह गांव मोहरीचक्क बुधवार सुबह करीब पांच बजे अपनी बोलेरो गाड़ी में बाबा टिल्ला मंदिर में माथा टेकने गए थे। लौटते समय गांव खिजरपुर और आड़ा रैली के बीच उक्त दोनों का कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया। इस बारे में मुकेश के भाई जगतार सिंह ने पुलिस को बताया कि उसे सुबह फोन आया कि उसके भाई का किसी के साथ झगड़ा हो रहा है। इस पर वह तुरंत बताई गई जगह पर पहुंचा। इस दौरान उसने देखा कि कुछ लोग उसके भाई की बोलेरो गाड़ी में बैठे थे। उसने उन्हें गाड़ी रोकने के लिए कहा तो गाड़ी में सवार लोगों ने कहा कि मुकेश का एक्सीडेंट हो गया है और वह उसकी मरहम पट्टी करवाने ले जा रहे हैं। जगतार ने अपना मोटरसाइकिल मोड़ा और उनके साथ हाजीपुर की तरफ जाने लगा। इतने में गाड़ी में सवार लोगों ने गाड़ी को घुमाया और दसूहा की ओर भाग निकले। उसने बताया कि अपहरणकर्ता की संख्या 5 थी और वह दो कारों में सवार होकर आए थे। वहीं अपहरणकर्ताओं ने एक स्टेनगन और चार पिस्टल पकड़े हुए थे। एसपी (डी) जगमोहन सिंह मौके पर पहुंचे । पुलिस का दावा है कि जल्द ही अपहरणकर्ताओं को पकड़ लिया जाएगा।
--------------
मेडिकल कैंप में 200 मरीजाें की जांच
होशियारपुर। स्वराज्य संकल्प सोसायटी की ओर से बुधवार को गांव बसी गुलाम हुसैन में मुफ्त होम्योपैथिक मेडिकल चेकअप कैंप लगाया गया। कैंप में होम्योपैथिक डा. मीना कुमारी ने लगभग 200 मरीजों का निरीक्षण किया और उन्हें मुफ्त दवाइयां वितरित कीं। कैंप की अध्यक्षता सोसायटी के जिला अध्यक्ष परमिंदर सागर की अध्यक्षता में लगाया गया। सोसायटी के संस्थापक संजीव तलवाड़ ने कैंप का उद्घाटन करते हुए उपस्थित लोगों से अपील की कि स्वास्थ्य सुविधाएं कुदरती रूप से प्राप्त करें और केवल प्राकृतिक खाद्य पदार्थो का इस्तेमाल ही करें। इस मौके पर इस मौके पर हरप्रीत कौर, सरपंच नरवीर सिंह, पंच बलवीर सिंह, राजेंदर, ज्ञानी मंजीत सिंह, अवतार चौहान, प्रदीप, ब्रह्म दत्त, अवतार चौहान आदि उपस्थित थे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

राहुल गांधी के काफिले का विरोध करने पर बवाल, भाजपाइयों को कांग्रेसियों ने पीटा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का विरोध जताने पहुंचे भाजपाइयों की कांग्रेसियों से भिड़ंत हो गई। जिसमें कांग्रेसियों ने भाजपाइयों की पिटाई कर दी।

15 जनवरी 2018

Related Videos

लेडी खली कविता ने खोला राज, बताया कैसे पहुंची WWE तक

WWE में पहुंचनेवाली पहली भारतीय महिला कविता देवी ने अपने इंटरव्यू में की कई अहम मुद्दों पर खुलकर बात। कविता ने बताया कि उन्हें द ग्रेट खली से कितना सपोर्ट मिला और उन्हें ट्रेनिंग के कितने कड़े शेड्यूल से होकर गुजरना पड़ा।

21 अक्टूबर 2017

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper