पंजाब रोडवेज के बेड़े में शामिल होंगी 350 नई बसें

Jalandhar Updated Sun, 05 Aug 2012 12:00 PM IST
जालंधर। पंजाब रोडवेज के बेड़े में चालू वित्त वर्ष के दौरान 350 नई बसें जोड़ी जाएंगी। परिवहन मंत्री अजीत सिंह कोहाड़ ने यह घोषणा की है। कोहाड़ शनिवार को जालंधर में पंजाब रोडवेज के प्रबंधकीय ब्लाक का उद्घाटन करने के बाद वहां एकत्रित लोगों को संबोधित कर रहे थे।
परिवहन मंत्री ने कहा कि आम जनता को आरामदायक व सस्ता सफर मुहैया करवाने के लिए ट्रांसपोर्ट पालिसी में संशोधन किया गया है। उन्होंने कहा कि सरकार रोपड़ में 4.5 एकड़ में नया बस स्टैंड बनाएगी। कोहाड़ ने कहा कि पिछले पांच साल के दौरान पीआरटीसी में 1735 नई बसें शामिल की जा चुकी हैं, जिसमें 1506 साधारण, 46 सुपर इंटेंगल बसें शामिल हैं। कोहाड़ ने कहा कि नई बसों के शामिल होने से दुर्घटनाओं में काफी कमी आई है। इसी वजह से पंजाब सरकार को देश का प्रथम पुरस्कार मिला है। पंजाब रोडवेज में मृतक मुलाजिमों के 774 बच्चों और पीआरटीसी में 550 बच्चों को तरस के आधार पर नौकरी दी गई है। पनबस में आउटसोर्सिंग के जरिए 2500 लोगों को नौकरी पर रखा गया है। इस दौरान मुख्य संसदीय सचिव पवन टीनू, विधायक परगट सिंह, पूर्व विधायक सर्बजीत सिंह मक्कड़, स्टेट ट्रांसपोर्ट सचिव मंदीप सिंह मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

National

सियासी दल सहमत तो निर्वाचन आयोग ‘एक देश एक चुनाव’ के लिए तैयार

मध्य प्रदेश काडर के आईएएस अधिकारी और झांसी जिले के मूल निवासी ओपी रावत ने मंगलवार को मुख्य चुनाव आयुक्त का कार्यभार संभाल लिया।

24 जनवरी 2018

Rohtak

बिजली बिल

24 जनवरी 2018

Rohtak

नेताजी

24 जनवरी 2018

Related Videos

लेडी खली कविता ने खोला राज, बताया कैसे पहुंची WWE तक

WWE में पहुंचनेवाली पहली भारतीय महिला कविता देवी ने अपने इंटरव्यू में की कई अहम मुद्दों पर खुलकर बात। कविता ने बताया कि उन्हें द ग्रेट खली से कितना सपोर्ट मिला और उन्हें ट्रेनिंग के कितने कड़े शेड्यूल से होकर गुजरना पड़ा।

21 अक्टूबर 2017

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper