बेटे पर तेजाब डालने आए, बाप पर फेंककर भागे

Jalandhar Updated Wed, 18 Jul 2012 12:00 PM IST
जालंधर। तेजाब फेंकने की नीयत से आए दो युवकों को जब लड़का नहीं मिला तो उसके बाप पर ही तेजाब फेंक दिया और भाग निकले। झुलसी हालत में घायल को स्थानीय सिविल अस्पताल दाखिल करवाया गया है। पुलिस ने हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया है।
घटनास्थल से मिली जानकारी के मुताबिक विल्सन मसीह निवासी गढ़ा पेंटर का काम करता है। वह घर से निकलने लगा था कि मोटरसाइकिल सवार दो युवक उसके पास आए और पूछने लगे कि उसका बेटा सैमसन कहां पर है? दोनों युवक सैमसन को इधर-उधर खोजने लगे। इस पर विल्सन उन पर गुस्सा करने लगा कि उसके बेटे को क्यों खोज रहे हैं? तब दोनों युवकों ने बोतल से तेजाब विल्सन पर फेंक दिया और भाग निकले। सूचना मिलने पर एसएचओ हरविंदर सिंह मौके पर पहुंचे और जायजा लिया।
एसएचओ के मुताबिक पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों के बारे में सुराग लगाया जा रहा है। पुलिस ने विलसन से पूछताछ की लेकिन उसने कहा कि वह दोनों युवकों को नहीं पहचानता। पुलिस उसके बेटे सैमसन से पूछताछ कर रही है। पुलिस का ऐसा मानना है कि सैमसन की किसी से रंजिश है, जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है। तेजाब फेंकने वाले युवक सैमसन की तलाश में ही आए थे, जब वह नहीं मिला तो उसके पिता को निशाना बना दिया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

लेडी खली कविता ने खोला राज, बताया कैसे पहुंची WWE तक

WWE में पहुंचनेवाली पहली भारतीय महिला कविता देवी ने अपने इंटरव्यू में की कई अहम मुद्दों पर खुलकर बात। कविता ने बताया कि उन्हें द ग्रेट खली से कितना सपोर्ट मिला और उन्हें ट्रेनिंग के कितने कड़े शेड्यूल से होकर गुजरना पड़ा।

21 अक्टूबर 2017