दसूहा उपचुनाव के लिए सात ने जताई दावेदारी

Jalandhar Updated Tue, 19 Jun 2012 12:00 PM IST
होशियारपुर। दसूहा उपचुनाव के मद्देनजर विधानसभा क्षेत्र के संभावित उम्मीदवारों की एक बैठक जिला कांग्रेस अध्यक्ष विधायक सुंदर शाम अरोड़ा की अध्यक्षता में जिला कांग्रेस कार्यालय में संपन्न हुई। बैठक में विधानसभा क्षेत्र दसूहा से सात उम्मीदवारों ने अपनी दावेदारी पेश की और इस संबंधी अपने दस्तावेज जिला कांग्रेस अध्यक्ष को सौंपे। दावेदारी पेश करने वालोें में प्रमुख पूर्व स्वास्थ्य मंत्री रमेश चंद्र डोगरा के पुत्र अरुण डोगरा मिक्की, सुनील कुमार पिंकी, उपजीत सिंह टीटू, मोहन लाल, जगदीश सिंह रंधावा, भूपिंदर सिंह चीमा व राजगुरशरण सिंह बल्लगण शामिल थे।
अरोड़ा ने कहा कि सभी संभावित उम्मीदवारों की रिपोर्ट उनके द्वारा पेश किए दस्तावेजों सहित हाईकमान को भेज दी गई है तथा इस संबंधी पार्टी हाईकमान का जो फैसला होगा वह सभी को मान्य होगा। दसूहा उपचुनाव के लिए दसूहा में कांग्रेस एकजुट है तथा यह चुनाव पूरे जोश से लड़ा जाएगा।
अरोड़ा ने कहा कि इस उपचुनाव को जीतने के लिए जिला कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता दिन-रात एक कर देगा। कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूदा सरकार की जनविरोध नीतियों को लोगों के घर-घर पहुंचाएगा। इस अवसर पर उपस्थिति सभी उम्मीदवारों ने जिला कांग्रेस अध्यक्ष को यह विश्वास दिलाया कि कांग्रेस हाईकमान द्वारा जो भी फैसला लिया जाएगा वह सबको मान्य होगा। उन्होंने कहा कि हाईकमान द्वारा अतिशीघ्र उम्मीदवार की घोषणा कर दी जाएगी। इस अवसर पर जिला कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष डा. कुलदीप नंदा व पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी की मीडिया कमेटी के सदस्य एडवोकेट पंकज कृपाल, जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष डा. रणजीत सिंह, सतीश खन्ना, एडवोकेट रोहित जोशी व अन्य मौजूद थे।
बॉक्स
घुम्मन ही होंगे पीपीपी प्रत्याशी
दसूहा (होशियारपुर)। दसूहा उपचुनाव के लिए पीपीपी ने अपने पुराने उम्मीदवार भूपिंदर सिंह घुम्मन पर विश्वास जताते हुए उन्हें ही दोबारा मैदान में उतारा है। 11 जुलाई को होने वाले इस चुनाव में वाम दल पहले ही पीपीपी को समर्थन देने की घोषणा कर चुका है। भूपिंदर सिंह घुम्मन ने टिकट मिलने पर पार्टी अध्यक्ष मनप्रीत सिंह का आभार जताया। गत चुनाव में भी भूपिंदर सिंह घुम्मन यहां से चुनाव लड़े थे।


Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

लेडी खली कविता ने खोला राज, बताया कैसे पहुंची WWE तक

WWE में पहुंचनेवाली पहली भारतीय महिला कविता देवी ने अपने इंटरव्यू में की कई अहम मुद्दों पर खुलकर बात। कविता ने बताया कि उन्हें द ग्रेट खली से कितना सपोर्ट मिला और उन्हें ट्रेनिंग के कितने कड़े शेड्यूल से होकर गुजरना पड़ा।

21 अक्टूबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls