सास की हत्यारोपी बहु प्रेमी संग गिरफ्तार

Firozpur Updated Tue, 11 Dec 2012 05:30 AM IST
सुनाम(संगरूर)। महिला द्वारा अपने प्रेमी के साथ मिलकर प्रेम संबंधों में रोड़ा बन रही अपनी सास की हत्या करने का मामला सामने आया है। दोनों हत्या आरोपियों ने करीब दस महीने पहले इस वारदात को अंजाम दिया था। तब सास की मौत का कारण हार्ट अटैक बताकर उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया था। बाद में आरोपी महिला के पति के शक ने हत्या की इस पूरी साजिश को बेनकाब कर दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
सोमवार को यहां प्रेस कांफ्रेंस दौरान एसएसपी एचएस भुल्लर ने बताया कि यहां के मोहल्ला राजियांवाला निवासी नरेश कुमार ने 9 दिसंबर 2012 को पुलिस को सूचना दी कि उसकी पत्नी गीता रानी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी मां की हत्या की है। नरेश कुमार ने पुलिस को बताया कि वह यहां के राजियांवाला मोहल्ले में किराये पर रहता था और उसी मकान में काकू नाम का एक व्यक्ति रहता था। काकू के पास मलकीत सिंह का आना जाना था। नरेश कुमार टैक्सी चालक है लिहाजा वह घर से बाहर रहता था और उसी दौरान गीता रानी व मलकीत सिंह के बीच अवैध संबंध बन गए। जनवरी 2012 में नरेश कुमार की मां फूला रानी को चोट लग गई। इस कारण वह परिवार समेत अपनी मां के घर आकर रहने लगा। मलकीत सिंह वहां भी आने जाने लगा जिस पर उसकी मां ने आपत्ति जताई। इसके चलते 5 फरवरी 2012 को मलकीत सिंह व गीता रानी ने दुपट्टे से गला घोंटकर फूला रानी की हत्या कर दी। तब फुला रानी की मौत हार्ट अटैक कहकर अंतिम संस्कार कर दिया। अब मलकीत सिंह, नरेश कुमार कोे भी धमकी देने लगा कि वह उसके प्रेम संबंधों में रोड़ा न बने। एसएसपी ने कहा कि नरेश कुमार ने अपनी पत्नी और मलकीत सिंह के बीच मोबाइल पर हो रही बातचीत रिकार्ड करनी शुरू कर दी। इसमें हत्या करने की बात स्वीकार की। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

भारतीय डाक में निकलीं 2,411 नौकरियां, ऐसे करें अप्लाई

करियर प्लस के इस बुलेटिन में हम आपको देंगे जानकारी लेटेस्ट सरकारी नौकरियों की, करेंट अफेयर्स के बारे में जिनके बारे में आपसे सरकारी नौकरियों की परीक्षाओं या इंटरव्यू में सवाल पूछे जा सकते हैं और साथ ही आपको जानकारी देंगे एक खास शख्सियत के बारे में।

24 जनवरी 2018