यूनियन ने तहसीलदार को सौंपा मांगपत्र

Firozpur Updated Sat, 17 Nov 2012 12:00 PM IST
जलालाबाद (फिरोजपुर)। पंजाब पुलिस ट्रेनिंग प्राप्त यूनियन के पदाधिकारियों ने फिरोजपुर और फाजिल्का की संयुक्त संघर्ष कमेटी का गठन किया। इस मौके पर यूनियन नेताओं ने अपनी मांगों संबंधी मांगपत्र तहसीलदार को सौंपा। इस अवसर पर फाजिल्का के रमेश सिंह हजारा, संदीप कुमार, रिंकू सिंह, चरनजीत सिंह, फिरोजपुर के गुरचरन सिंह लहौरा, आज्ञा पाल, राजिन्द्र सिंह और वीर सिंह आदि को कमेटी में शामिल किया गया।
रमेश सिंह ने बताया कि छह साल बीत जाने के बावजूद पंजाब सरकार ने जहान खेलां ट्रेनिंग सेंटर से पंजाब पुलिस की ट्रेनिंग प्राप्त कर चुके करीब छह हजार नौजवानों को रोजगार नहीं दिया। सरकार की ओर से ट्रेनिंग प्राप्त नौजवानों को रोजगार दिलाने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया। जिस कारण नौजवानों में भारी रोष है। उन्होंने कहा कि विधान सभा चुनावों से पूर्व उनका एक शिष्टमंडल उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल को मिला था और उन्हें मांगों के बारे में अवगत करवाया था। चुनाव जीतने के एक माह बाद नौजवानों को पक्के तौर पर भर्ती करने का वादा किया था। लेकिन अभी तक उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया है। उन्होंने बताया कि जल्द ही अगर उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया तो कमेटी अपना संघर्ष तेज करेगी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

दावोस पीएम मोदी की तारीफ में सुपरस्टार शाहरुख खान ने पढ़े कसीदे

दावोस में 'विश्व आर्थिक मंच' सम्मेलन में बच्चों और एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए काम करने के लिए क्रिस्टल अवॉर्ड से नवाजे गए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान..

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls