लापता महिला का शव नहर से बरामद

Firozpur Updated Fri, 31 Aug 2012 12:00 PM IST
अबोहर (फिरोजपुर)। गोबिंद नगरी निवासी एक महिला का शव नहर से बरामद हुआ। बताया गया है कि महिला की हत्या कर मुंह कुचल दिया गया है। शव की शिनाख्त उसके बेटे ने की है। पुलिस ने अज्ञात हत्यारोपियों पर मामला दर्ज किया है।
थाना खुईयां सरवर पुलिस ने गांव मौजगढ़ के पास खाले से गोबिंद नगरी गली नंबर-2 निवासी महिला पूजा संधू का शव बरामद किया है। उसका मुंह कुचला हुआ था। शव की मौके पर पहचान न होने पर उसे सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया था। मृतका के छोटे बेटे ने उसकी पहचान की है। उधर, पुलिस का कहना है कि पूजा के पहले पति की मृत्यु के बाद उसने दूसरा विवाह कराया था, लेकिन अब दूसरे पति से भी अनबन चल रही थी। इस लिए वह अपने दो बेटों के साथ गोबिंद नगरी में रहती थी। उसके बेटे ने पुलिस को बताया कि सोमवार को उसकी मां घर से सब्जी लेने के लिए गई थी, लेकिन वापस नहीं आई। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

FILM REVIEW: राजपूतों की गौरवगाथा है पद्मावत, रणवीर सिंह ने निभाया अलाउद्दीन ख़िलजी का दमदार रोल

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत 25 फरवरी को रिलीज हो रही है। लेकिन उससे पहले उन्होंने अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की। आइए आपको बताते हैं कि कैसे रही ये फिल्म...

24 जनवरी 2018