चलती ट्रेन में टीटीई को चाकुओं से गोदा

Firozpur Updated Sat, 09 Jun 2012 12:00 PM IST
फिरोजपुर। फिरोजपुर से मुंबई जा रही पंजाब मेल के टिकट निरीक्षक को पांच बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर बुरी तरह जख्मी कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी चलती ट्रेन से कूद गए। उक्त घटना वीरवार की सुबह रोहतक- बहादुरगढ़ के बीच घटी। टिकट निरीक्षक को प्राथमिक उपचार के लिए शकूर बस्ती अस्पताल में भरती कराया गया। इसके बाद उसे शुक्रवार वहां से लेकर आए और उसे फिरोजपुर के रेलवे अस्पताल में भरती करवाया गया है।
सीआईटी फिरोजपुर उपदेश संधू ने बताया कि टिकट निरीक्षक राज कुमार यहां से बुधवार रात को पंजाब मेल ट्रेन लेकर गया था। उसकी ड्यूटी कोच नंबर-एस-5 व एस-6 में थी। अस्पताल में उपचाराधीन राज कुमार ने बताया कि रोहतक से कुछ सवारी ट्रेन में चढ़ी। टिकट चेक करने के दौरान इन यात्रियों कहा कि जरनल टिकट है अगले स्टेशन पर उरतना है। अगला स्टेशन आने पर राज कुमार ने सवारियों को उतरने के लिए दरवाजे पर आने को कहा। इतनी बात पर ट्रेन में सफर कर रहे पांच बदमाशों ने उससे मारपीट शुरू कर दी। बताते हैं कि हाथ में लोहे की वस्तु से उसके चेहरे पर कई वार किए। उसके बाद एक लुटेरे ने चाकू से शरीर पर कई वार किए। राज खून से लथपथ होकर डिब्बे में ही गिर गया। पांचों आरोपी चलती ट्रेन से कूद कर भाग गए। राज के चेहरे पर सोलह टांके लगे हैं। शरीर में कई जगह घाव है। उधर, सीआईटी उपदेश संधू का कहना है कि ट्रेन में टिकट निरीक्षकों की सुरक्षा के लिए उनके साथ भी आरपीएफ के जवान होने चाहिए। वैसे तो ट्रेन में 21 कोच लगते हैं प्रत्येक कोच में आरपीएफ का जवान होना चाहिए ताकि यात्रियों के साथ-साथ टिकट निरीक्षकों की भी सुरक्षा हो सके।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

भारतीय डांक में निकलीं 2,411 नौकरियां, ऐसे करें अप्लाई

करियर प्लस के इस बुलेटिन में हम आपको देंगे जानकारी लेटेस्ट सरकारी नौकरियों की, करेंट अफेयर्स के बारे में जिनके बारे में आपसे सरकारी नौकरियों की परीक्षाओं या इंटरव्यू में सवाल पूछे जा सकते हैं और साथ ही आपको जानकारी देंगे एक खास शख्सियत के बारे में।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls