ड्रग तस्करों के कांग्रेस से संबंधों पर इंकार नहीं : बराड़

अमर उजाला, मोगा Updated Fri, 24 Jan 2014 10:06 PM IST
drug, smuggler, relation, congress, barar
कांग्रेस के सीनियर नेता जगमीत सिंह बराड़ ने कहा है कि ड्रग तस्करी में गिरफ्तार आरोपियों के कांग्रेस से संबंध से भी इंकार नहीं किया जा सकता। बराड़ शुक्रवार को जिला बार एसोसिएशन में बोल रहे थे।



इस दौरान बराड़ ने अंतरराष्ट्रीय सिंथेटिक ड्रग रैकेट के खिलाफ लोक लहर खड़ी करने का न्योता दिया है। बराड़ ने वकील भाईचारे से इस महत्वपूर्ण मुद्दे पर सहयोग की मांग की।



इस मौके पर बराड़ ने कहा कि ड्रग केस केवल राज के लोगों से जुड़ा मुद्दा है और इसको राजनीति से जोड़ना गलत है। उन्होंने दावा किया कि पंजाब के 70 प्रतिशत नौजवान नशे के आदी बन चुके हैं और पार्टी स्तर से उठ कर वह आम आदमी के तौर पर आम लोगों, समाज सेवी और बुद्धिजीवी वर्ग से मिलकर इस मुहिम को सफल बनाने का यत्न करेंगे।


उन्होंने कहा कि वह पूरे पंजाब की बार एसोसिएशन में जाकर इस अहम मुद्दे पर सहयोग की मांग कर रहे हैं। इस मौके पर बराड़ ने कहा कि कांग्रेस को एकजुट होकर लड़ाई लड़नी चाहिए। ड्रग तस्करी में गिरफ्तार मुलजिमों के सत्ताधारी पार्टी के अलावा कांग्रेस नेताओं से संबंधों से भी इंकार नहीं किया जा सकता।



उन्होंने कहा कि सरहद के पार पंजाब में पहुंच रहा नशा नेताओं और अफसरशाही की मिलीभगत से ही पहुंच रहा है। इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस नेताओं को ड्रग तस्करी मामले में एकजुट होने का न्योता दिया। इस अवसर पर जिला बार प्रधान रुमेश ग्रोवर, एडवोकेट नरिन्दर सिंह चहल, विजय धीर, सुखविन्दर सिंह रामूवालिया, नसीब बावा, सुनील गर्ग, रविंदर पाल सिंह रत्तिया, नवदीप सिंह गिल, जगरूप सिंह, अमरिन्दर सिंह संधू, बरिंदर पाल सिंह रत्तिया, आशीष, जगसीर सिंह दारापुर, चंद्र भान खेड़ा और सतवीर सिंह मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मोहाली में भूख हड़ताल पर बैठे पेट्रोल पंप मालिक, ये है वजह

पंजाब में हरियाणा और चंडीगढ़ के बराबर टैक्स किए जाने की मांग को लेकर मोहाली में पेट्रोल पंप के मालिकों ने भूख हड़ताल शुरू कर दी है। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि पंजाब में ज्यादा टैक्स वसूले जाने की वजह से व्यापार को नुकसान झेलना पड़ा है।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls