लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   Punjab ›   BSF arrested one with 17 lakh drugs money

Punjab: BSF ने 17 लाख ड्रग्स मनी के साथ एक को किया गिरफ्तार, आरोपी का साथी सेना का सिपाही फरार

संवाद न्यूज एजेंसी, फिरोजपुर Published by: भूपेंद्र सिंह Updated Sun, 05 Feb 2023 06:17 AM IST
सार

आरोपी हेरोइन तस्करी में शामिल है। फरार सिपाही लखवीर लेह में तैनात है। पुलिस लखवीर की तलाश में जुटी है। वह छुट्टी पर घर आया था। दोनों ही आरोपी भारत-पाक सीमा से सटे गांव निहाला वाला के रहने वाले हैं।

सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो - फोटो : Social Media

विस्तार

पंजाब के फिरोजपुर में बीएसएफ ने बीओपी कस्सोके के नजदीक कार सवार एक व्यक्ति को 17 लाख रुपये की ड्रग मनी के साथ काबू किया है, जबकि उसका साथी लेह में तैनात सेना का सिपाही फरार हो गया।



दुबई से आया पिपल सिंह अपने साथी फौजी लखवीर सिंह निवासी निहाला वाला (सेना में सिपाही के पद पर कार्यरत है और लेह में तैनात है) के साथ हरियाणा नंबर एचआर 03 एस 7409 की कार पर सीमांत क्षेत्र में घूम रहे थे। बीएसएफ ने कार रुकवाई तो लखवीर सिंह मौके से फरार हो गया और पिपल सिंह को दबोच लिया।


कार की तलाशी लेने पर 17 लाख रुपये की ड्रग्स मनी मिली है। पूछताछ में पता चला कि दोनों हेरोइन की तस्करी में शामिल हैं। पुलिस लखवीर की तलाश में जुटी है। वह छुट्टी पर घर आया था। दोनों ही आरोपी भारत-पाक सीमा से सटे गांव निहाला वाला के रहने वाले हैं।

कुछ दिन पहले भी फाजिल्का से 31 किलो हेरोइन के साथ दो आरोपी पकड़े गए थे, इनमें से एक सेना में तैनात सिपाही था, जो छुट्टी पर आया था। इन आरोपियों ने पाकिस्तानी तस्करों से हेरोइन मंगवाई थी। जब हेरोइन सप्लाई करने जा रहे थे तब पुलिस और बीएसएफ ने संयुक्त आपरेशन दौरान काबू किया था। फिलहाल दोनों तस्कर जेल में हैं।

फिरोजपुर में मिली 'हेरोइन'
बीएसएफ पंजाब फ्रंटियर ने फिरोजपुर जिले में एक पॉलीथिन से नशीले पदार्थ के 3 पैकिट बरामद किए हैं। संदेह है कि वह हेरोइन है जिसका वजन 2.256 किलोग्राम बताया जा रहा है। 

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

क्षमा करें यह सर्विस उपलब्ध नहीं है कृपया किसी और माध्यम से लॉगिन करने की कोशिश करें

;