रेडक्रास स्कूल में हॉस्टल का उद्घाटन

Bathinda Updated Fri, 28 Dec 2012 05:30 AM IST
फरीदकोट। रेडक्रास सोसायटी की तरफ से संचालित स्पेशल बच्चों के स्कूल में निर्मित बिशन देवी भंडारी संपूर्ण आनंद भवन हास्टल का उद्घाटन सांसद परमजीत कौर गुलशन ने किया। इस हास्टल के निर्माण पर दानी सज्जनों के सहयोग से 1.75 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं जिसमें सबसे अधिक 80 लाख रुपये का योगदान फरीदकोट के एनआरआई दंपति जुगल किशोर और बिमला किशोर ने दिया है।
इस मौके पर आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए सांसद गुलशन ने कहा कि मानसिक और शारीरिक रूप से कमजोर बच्चों को दया की नहीं सहयोग की जरूरत है ताकि वे अपने पांव पर खड़े हो सकें। उन्होंने हास्टल के निर्माण में योगदान देने वाले दंपति की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी माता की याद में इस भवन का निर्माण करवाकर एक बहुत बड़ा पुण्य हासिल किया है। इस मौके पर सोसायटी की तरफ से एनआरआई दंपति समेत प्रकल्प में भरपूर योगदान के लिए समाज सेविका कमला बहल को सम्मानित किया गया। इस मौके पर डीसी रवि भगत, विधायक दीप मल्होत्रा, एडीसी मोहन लाल, एडीसी विकास नीलिमा, सचिव रेडक्रास रोशन लाल गोयल, इंजीनियर राज अग्रवाल डा. मनदीप कौर, गुरतेज सिंह गिल, प्रो. दलबीर सिंह, प्रो. ब्रह्म जगदीश सिंह, डा. साधू सिंह, कैप्टन धर्म सिंह गिल, प्रो. परमिंदर सिंह बराड़, सुरेश अरोड़ा, डा. रविंदर कौर शुक्ला आदि हाजिर हुए।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

भारतीय डांक में निकलीं 2,411 नौकरियां, ऐसे करें अप्लाई

करियर प्लस के इस बुलेटिन में हम आपको देंगे जानकारी लेटेस्ट सरकारी नौकरियों की, करेंट अफेयर्स के बारे में जिनके बारे में आपसे सरकारी नौकरियों की परीक्षाओं या इंटरव्यू में सवाल पूछे जा सकते हैं और साथ ही आपको जानकारी देंगे एक खास शख्सियत के बारे में।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls