एक कार, चार मोटरसाइकिल चोरी

Bathinda Updated Sat, 15 Dec 2012 05:30 AM IST
बठिंडा। चोरों ने शहर में आतंक मचा रखा है। एक ही दिन में चार मोटरसाइकिल और एक कार चोरी कर ली है। पुलिस भी इन चोरोें को पकड़ने में नाकाम रही है।
माडल टाउन के रहने वाले निजी कंपनी के मैनेजर टी सुरेश ने थाना कैंट को दी गई शिकायत में बताया कि उसकी इंडिका विस्टा गाड़ी को चोर रात को घर के आगे से ही चुरा कर ले गए। गाड़ी की कीमत करीब दो लाख बताई गई है। थाना कैंट ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।
ग्रीन एवेन्यू में रहने वाले कुलभूषण गोयल ने थाना कोतवाली को दी गई शिकायत में बताया कि वह अपने काम के लिए मोटरसाइकिल पर सवार होकर इंडसइंड बैंक में गया था। जब बैंक से बाहर आया तो मोटरसाइकिल गायब था। मोटरसाइकिल की कीमत 25 हजार बताई गई है।
रमेश कुमार निवासी गोपाल नगर बठिंडा ने बताया कि वह मोटरसाइकिल पर सिविल अस्पताल में काम गया था कि वहां से उसका मोटरसाइकिल चोरी गया है। उसने अपने मोटरसाइकिल की कीमत 20 हजार बताई है। थाना कोतवाली को इसके बारे में सूचना दे दी गई है।
थाना सिविल लाइंस को दी गई शिकायत में बलराज नगर निवासी गुरजंट सिंह ने बताया कि दशहरा ग्राउंड से उसका मोटरसाइकिल किसी ने चोरी कर लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। गुरु गोबिंद सिंह नगर के रहने वाले गुनिंद्र सिंह ने थाना सिविल लाइन को दी गई शिकायत में बताया है कि वह अपने मोटरसाइकिल पर खेल स्टेडियम में गया था। वहीं से किसी ने उसका लाल रंग का हीरो हांडा मोटरसाइकिल चोरी कर लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

भारतीय डाक में निकलीं 2,411 नौकरियां, ऐसे करें अप्लाई

करियर प्लस के इस बुलेटिन में हम आपको देंगे जानकारी लेटेस्ट सरकारी नौकरियों की, करेंट अफेयर्स के बारे में जिनके बारे में आपसे सरकारी नौकरियों की परीक्षाओं या इंटरव्यू में सवाल पूछे जा सकते हैं और साथ ही आपको जानकारी देंगे एक खास शख्सियत के बारे में।

24 जनवरी 2018