सीवरेज व्यवस्था पर खर्च होंगे 80 करोड़: दीप

Bathinda Updated Thu, 06 Dec 2012 05:30 AM IST
फरीदकोट। राज्य सरकार ने फरीदकोट शहर की सीवरेज व्यवस्था को सुचारु बनाने के लिए 80 करोड़ रुपये का एस्टीमेट तैयार किया है और जल्द ही इसका कार्य शुरू हो जाएगा। यह जानकारी स्थानीय शिअद विधायक दीप मल्होत्रा ने बुधवार को दरबारगंज में आयोजित संगत दर्शन कार्यक्रम के दौरान दी।
डीसी रवि भगत,एसएसपी गुरप्रीत सिंह तूर समेत जिले के विभिन्न प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल व उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल की अगुवाई में फरीदकोट विधानसभा क्षेत्र में विकास पर पूरा ध्यान दिया जा रहा है। वह चुनावों के दौरान जनता के किए गए तमाम वादे पूरे करने के प्रति बचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि फरीदकोट में भ्रष्टाचार को किसी भी कीमत पर सहन नहीं किया जाएगा और हर विभाग को सभी वर्गो के लोगों के कार्य पारदर्शिता से करने की सख्त हिदायतें हैं। उन्होंने कहा कि हर दो माह के अंतराल में ऐसे खुले दरबार के माध्यम से न सिर्फ जनता की मुश्किलों को दूर किया जाएगा बल्कि विकास के मामले में उनके सुझाव भी सुने जाएंगे।
स मौके पर डिंपी मल्होत्रा ,एसडीएम दर्शन सिंह ग्रेवाल,अतिरिक्त सहायक कमिशनर डा.मनदीप कौर,सीडीपीओ छिंदरपाल कौर,तहसीलदार हरसिमरन सिंह,मार्केंट कमेटी चेयरमैन कुलभूषण राए भूषी,नगर काउंसिल अध्यक्ष अमर कुमार बीनू,पूर्व अध्यक्ष गुरतेज सिंह गिल,शिअद नेता हरजीत सिंह भोलूवाला,महिंदर सिंह रोमाणा,मग्घर सिंह आदि हाजिर हुए।
40 शिकायतों का मौके पर निपटारा
इस कार्यक्रम के दौरान आम लोगों की गली नालियों व सड़कों के निर्माण ,पानी-सीवरेज समेत पैशन सम्बंधी करीब 100 से भी अधिक शिकायतें सामर्ने आइं जिनमें से करीब 40 का मौके पर ही समाधान करवाया गया जबकि बाकी शिकायतें संबंधित विभागों को सौंपी गईं। गुरू नानक कालोनी निवासियों की शिकायत पर एसएसपी ने कालोनी में पीसीआर टीमें तैनात करने का भरोसा दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि वह जल्द ही डीएसपी को साथ लेकर क्षेत्र का दौरा करेंगे और पब्लिक बैठक आयोजित करके पुलिस से संबंधित समस्याओं को हल किया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Gorakhpur

पद्मावत फिल्म का प्रदर्शन रोकने को सड़क पर उतरी करणी सेना

पद्मावत फिल्म का प्रदर्शन रोकने को सड़क पर उतरी करणी सेना

22 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: चंडीगढ़ का ये चेहरा देख चौंक उठेंगे आप!

‘द ग्रीन सिटी ऑफ इंडिया’ के नाम से मशहूर चंडीगढ़ में आकर्षक और खूबसूरत जगहों की कोई कमी नहीं है। ये शहर आधुनिक भारत का पहला योजनाबद्ध शहर है। लेकिन इस शहर को खूबसूरत बनाये रखने वाले मजदूर कैसे रहते हैं यह देख आप हैरान हो जायेंगे।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper