सीएम बादल को भाया स्पोर्ट्स कार्निवाल

Bathinda Updated Mon, 26 Nov 2012 12:00 PM IST
बठिंडा। बठिंडा की झीलों (दि लेक व्यू पार्क) में 25 नवंबर से 9 दिसंबर तक चलने वाले एडवेंचर स्पोर्ट्स कार्निवाल में रविवार शाम सीएम प्रकाश सिंह बादल अचानक पहुंच गए। इस मौके पर उनके साथ जिले के डीसी के के यादव और एसएसपी रवचरन सिंह बराड़ के अलावा कई अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।
रविवार को स्पोर्ट्स कार्निवाल में पहुंचे सीएम बादल ने प्रोग्रामों का जायजा लिया और प्रशंसा भी की। इस मौके पर प्रोग्राम का आनंद लेने आए स्कूली बच्चों के साथ भी उन्होंने कुछ समय बिताया और स्कूली बच्चों ने उनके साथ फोटो भी खिंचवाईं। प्रोग्राम के संचालक पवन कुमार गर्ग ने बताया कि बादल उनके इस प्रोजेक्ट से खुश हो कर उनको शाबाश देकर गए हैं जिससे उनकी हौसला आफजाई हुई है। सीएम बादल का अचानक यहां पर पहुंचना खुशी की बात है।
जिक्रयोग्य है कि स्पोर्ट्स कार्निवाल अल्फा एडवेंचर अकादमी पुणे के सहयोग से कराए जा रहे उक्त कार्निवल में दर्जन भर ऐसे पानी के खेल देखने को मिलेंगे जो अब तक मुंबई-गोवा और केरल के समुंद्री बीच पर होते थे। इस तरह से नाममात्र राशि में शहर ही नहीं पूरे मालवा और पड़ोसी राज्यों (हरियाणा और राजस्थान) के लोग आनंद उठा सकेंगे। इस कार्निवल को लेकर इलाके में उत्साह का आलम है। इसमें स्टूडेंट्स को छूट दी गई है।
दि लेक व्यू पार्क के संचालक पवन गर्ग कहना है कि रविवार से 9 दिसंबर तक एडवेंचर स्पोर्ट्स कार्निवल में दर्जन भर हैरत अंगेज और रोमांचक खेल होंगे। इनमें हाट एयर बैलून, पैरासेलिंग, जोरपिंग, कमांडो नेट, रिवर क्रासिंग, बर्मा ब्रिज, आर्चरी, वाटर जॉरबिंग, बनाना वोट राइड, बेसिक वाटर आदि शामिल हैं। एक अनुमान के अनुसार इनको देखने के लिए दूरदराज के इलाकों से 30 हजार से ज्यादा लोग उमड़ेंगे। 15 दिवसीय उक्त कार्निवल को लेकर शहर के लोगों में पूरा उत्साह है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मेरठ में LIVE मर्डर, महिला के सीने में उतारी 8 गोलियां

मेरठ से एक वृद्ध महिला के मर्डर की लाइव तस्वीरें सामने आई हैं। सोरखा गांव में तीन बदमाशों ने घर मंह घुसकर मां-बेटे की हत्या कर दी। ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, इसमें तीन लोग महिला पर गोली चलाते हुए साफ देते जा सकते हैं। देखिए पूरा वीडियो।

24 जनवरी 2018