वाल्मीकि भवन के निर्माण को 10 लाख देने की घोषणा

Bathinda Updated Sun, 28 Oct 2012 12:00 PM IST
बठिंडा। मेहनत और हुनर इंसान की सफलता के मंत्र है। जिस इंसान के पास हुनर नहीं वह जीवन में कभी सफल नहीं हो सकता है। यह बात शनिवार को सीएम प्रकाश सिंह बादल ने बठिंडा में आयोजित वाल्मीकि प्रकट दिवस समारोह को संबोधित करते हुए कही। सीएम शनिवार को महर्षि वाल्मीकि ट्रस्ट द्वारा मनाए जा रहे भगवान वाल्मीकि प्रकटोत्सव के अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। इस मौके पर सीएम ने बठिंडा में वाल्मीकि भवन के निर्माण के लिए 10 लाख रुपये देने की घोषणा की।
समारोह में विशेष अतिथि सीपीएस सरूप चंद सिंगला, मेयर बलजीत सिंह बीड़ और विधायक देहाती दर्शन सिंह कोटफत्ता रहे। समागम की शुरुआत में सीएम ने भगवान वाल्मीकि को नमन किया।
इस दौरान ट्रस्ट के पदाधिकारी और पूर्व पार्षद बलवंत राय नाथ ने सीएम से बठिंडा में 500 नए सफाई सेवक भर्ती करने, 136 सफाई सेवक रेगुलर करने और पिछड़ी बस्तियों में विकास करवाने की मांग की। ट्रस्ट के चेयरमैन नवीन कुमार वाल्मीकि ने सीएम को एमपी चुनावों में पूरे समाज के समर्थन की बात कही।
इस मौके पर एसपीएस सिंगला ने कहा कि कांग्रेस ने इस समाज की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया। सीएम ने ट्रस्ट के पदाधिकारियों से कहा कि वह एक कमेटी बनाकर उनके पास आएं और विकास कार्यों की सूची तैयार करें ताकि वे काम करवाए जा सकें। इस मौके पर बादल ने मांगों को जल्द पूरा करने का आश्वासन भी दिया। इस मौके पर सफाई सेवक यूनियन के प्रधान गोरा लाल, प्रधान हंसराज भारती आदि ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया। अंत में ट्रस्ट की तरफ से सीएम बादल को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया गया।

केंद्र के पास मंत्रीमंडल में बदलाव के सिवा कुछ नहीं : सीएम
बठिंडा। मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि पूरा देश केंद्र सरकार द्वारा दी गई महंगाई से हाहाकार मचा रहा है लेकिन केेंद्र के पास हर तीन माह में मंत्रीमंडल के बदलाव के सिवा कुछ भी नहीं है। बादल एक समारोह में शिरकत करने के आयोजित प्रेसवर्ता में बोल रहे थे। बादल ने कहा कि अटल बिहारी जी की सरकार के बाद कांग्रेस ने देश को खाने में लगी है। केंद्र की कांग्रेस सरकार लोगों को महंगाई देने के सिवा कुछ भी नहीं कर रही। आज डूब रही केंद्र की कांग्रेस की सरकार खुद को बचाने के लिए हाथ पांव मार रही है।

Spotlight

Most Read

National

2019 में कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव नहीं लड़ेगी CPM

महासचिव सीताराम येचुरी की ओर से पेश मसौदे में भाजपा के खिलाफ लड़ाई में कांग्रेस समेत तमाम धर्मनिरपेक्ष दलों को साथ लेकर एक वाम लोकतांत्रिक मोर्चा बनाने की बात कही गई थी।

22 जनवरी 2018

Related Videos

कटरीना का नया लुक देखकर दिल तेज धड़कने लगेगा

अमर उजाला टीवी स्पेशल बॉलीवुड टॉप 10 में आज आपको दिखाएंगे ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में कैसा है कटरीना का लुक, अक्षय कुमार क्यों नीलाम करेंगे अपनी साइकिल और पटना में क्यों नहीं हो पाएगी ‘सुपर 30’ की शूटिंग समेत बॉलीवुड की 10 खबरें।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper