मंगल तारा ने दिखाए हैरतअंगेज कारनामे

Bathinda Updated Mon, 01 Oct 2012 12:00 PM IST
कोटकपूरा(फरीदकोट)। स्थानीय पैलेस में रविवार को नामवर जादूगर मंगल तारा ने अपने हैरतअंगेज कारनामों से सभी दर्शकों को दांतों तले अंगुली चबाने के लिए मजबूर कर दिया। जिला रैडक्रास सोसायटी के सहयोग के लिए आयोजित हुए उद्घाटनी मैजिक शो में एसपी(डी) दिलबाग सिंह पन्नू ,डीएसपी कोटकपूरा अवतार सिंह बराड़ व बाबा फरीद नर्सिंग कालेज के एमडी डा.मनजीत सिंह ढिल्लों ने विशेष तौर पर भाग लिया।
जादूगर मंगल तारा ने कहा कि जादू कोई चमत्कारी शक्ति नहीं बल्कि हाथ की सफाई, योग, सम्मोहन व विज्ञान पर आधारित है। शो के दौरान जादूगर मंगल तारा ने पलक झपकते ही कई वस्तुओं को गायब और कई चीजों को प्रकट करके अपनी बेहतरीन कला का प्रदर्शन किया। उन्होंने खाली हाथों से करेंसी नोटों की बरसात , तेज रफ्तार पंखे से निकलना, बाक्स में बंद होकर पब्लिक में आना आदि कारनामों से सभी को प्रभावित किया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

दावोस में 'क्रिस्टल अवॉर्ड' मिलने के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान ने रखी 'तीन तलाक' पर अपनी राय

दावोस में 'विश्व आर्थिक मंच' सम्मेलन में बच्चों और एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए काम करने के लिए क्रिस्टल अवॉर्ड से नवाजे गए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान..

24 जनवरी 2018