बठिंडा में बंद रहे बाजार

Bathinda Updated Fri, 21 Sep 2012 12:00 PM IST
बठिंडा। केंद्र सरकार द्वारा खुदरा व्यापार में विदेशी निवेश, डीजल के दामों में वृद्धि, सिलेंडरों की संख्या में कटौती और ई-बिलिंग के फैसलों के खिलाफ वीरवार को भारत बंद का चौतरफा असर बठिंडा में देखने को मिला। वीरवार को व्यापारी और भाजपा कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए और केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ नारेबाजी की।
वहीं बंद को सफल बनाने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने जबरन दुकानें बंद करवाई। बंद को लेकर शहर के सभी प्रमुख चौक और सड़क पर पुलिस सुरक्षा बल तैनात थे। बंद के दौरान सरकारी कार्यालयों के साथ अस्पताल और इमरजेंसी सेवा खुली रही।
भाजपा जिला अध्यक्ष गुलशन वधवा, सीनियर डिप्टी मेयर तरसेम गोयल अगुवाई में भाजपा शहरी और भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता स्थानीय फायर ब्रिगेड चौक में एकत्रित हुए और केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने धोबी बाजार, बैंक बाजार, कीकर बाजार, सदर बाजार, सिकरी बाजार, कोर्ट रोड, मैहना चौक, माल रोड, अमरीक सिंह रोड आदि में दुकानें बंद करवाई। इस दौरान रिटेल किरयाना मर्चेंट एसोसिएशन ने प्रधान ओमप्रकाश गोयल के नेतृत्व में केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ शहर भर में रोष रैली निकाली। भाजपा के सीनियर डिप्टी मेयर तरसेम गोयल ने खुदरा बाजार में विदेशी किराना के निवेश के फैसले का कड़ा ऐतराज जताया।
भारत बंद में चैंबर आफ कामर्स के प्रधान रमन वाटस,पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल के प्रधान मदन लाल कपूर, चेयरमैन करतार सिंह जोडा,पंजाब व्यापार मंडल ने प्रधान अशोक कुमार धुनीके आढ़ती एसो. के प्रधान सतीश कुमार बब्बू आदि ने बठिंडा पूर्ण तौर पर बंद में अपना विशेष सहयोग दिया।
वहीं रामपुरा फूल में भारत बंद संबंधी आह्वान के चलते सभी दुकानें और अन्य व्यापारिक संस्थान पूरी तरह से बंद रहे। इस दौरान शहर के स्कूलों में भी छुट्टी रही। व्यापार मंडल के अध्यक्ष पवन बंसल, शिअद व्यापार सैल के अध्यक्ष सुरेन्द्र जौड़ा, शिअद पार्षद सुनील बिट्टा के नेतृत्व में सैकड़ों व्यापारी नेता स्थानीय मेन चौक में एकत्र हुए। इस मौके पर सतपाल गर्ग, गुरदीप सिंह ढिल्लो, सतीश कोषढ़, प्रेम कुमार, रॉकी सिंह और ईश्वर चंद काला मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

अखिलेश यादव का तंज, ...ताकि पकौड़ा तलने को नौकरी के बराबर मानें लोग

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने केंद्रीय मंत्री सत्यपाल सिंह पर निशाना साधा और कहा कि भाजपा देश की सोच को अवैज्ञानिक बताना चाहती है।

22 जनवरी 2018

Related Videos

राजधानी में बेखौफ बदमाश, दिनदहाड़े घर में घुसकर महिला का कत्ल

यूपी में बदमाशों का कहर जारी है। ग्रामीण क्षेत्रों को तो छोड़ ही दीजिए, राजधानी में भी लोग सुरक्षित नहीं हैं। शनिवार दोपहर बदमाशों ने लखनऊ में हार्डवेयर कारोबारी की पत्नी की दिनदहाड़े घर में घुस कर हत्या कर दी।

21 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper