राज्य नहीं होगा बिजली सरप्लस : मनप्रीत

Bathinda Updated Thu, 09 Aug 2012 12:00 PM IST
बठिंडा। अकाली-भाजपा सरकार राज्य में बिजली सरप्लस करने के जितने दावे कर लें, लेकिन ये दावे कभी पूरे नहीं होंगे। यह बात पीपुल्स पार्टी आफ पंजाब के प्रधान मनप्रीत सिंह बादल ने कही। मनप्रीत सिंह बादल बुधवार को साझा मोर्चा की रैली के बाद प्रैस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बिजली बोर्ड के पास तो कर्मचारियों को वेतन देने के लिए राशि नहीं है। ऐसे में राज्य को कभी बिजली सरप्लस नहीं किया जा सकता।
मनप्रीत सिंह बादल ने कहा कि आने वाले समय में सरकार के खजाने में इतनी राशि नहीं होगी कि बिजली खरीद सके। उन्होंने बताया कि साझे मोर्चे की ओर से राज्य के सभी जिलों में दो घंटे का धरना देकर राज्यपाल को मांग पत्र भेजा गया है। राज्य के पूर्व वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने कहा कि सरकार 58 साल में रिटायरमेंट होने वाले कर्मचारियों की आयु सीमा 60 करने जा रही है, जिसका पार्टी विरोध करेगी।
मनप्रीत सिंह बादल ने कहा कि देर से ही पंजाब में एक दिन इंकलाब जरूर आएगा। उन्होंने कहा कि बडे़ अफसोस की बात है कि आज भी पंजाब की सियासत तहसीलदार और थानेदार ही चला रहे हैं। लोकसभा चुनाव 2014 के बारे में मनप्रीत सिंह बादल ने कहा कि वह इसकी तैयारी में पूरी तरह से जुट गए हैं।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

FILM REVIEW: राजपूतों की गौरवगाथा है पद्मावत, रणवीर सिंह ने निभाया अलाउद्दीन ख़िलजी का दमदार रोल

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत 25 फरवरी को रिलीज हो रही है। लेकिन उससे पहले उन्होंने अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की। आइए आपको बताते हैं कि कैसे रही ये फिल्म...

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls