बास्केटबाल में बाबा फरीद स्कूल अव्वल

Bathinda Updated Fri, 27 Jul 2012 12:00 PM IST
फरीदकोट। बाबा फरीद पब्लिक स्कूल में वीरवार को बास्केटबाल के जिला स्तरीय टूर्नामेंट में अव्वल रही लड़कों व लड़कियों की टीमों को सम्मानित किया गया। प्रिंसिपल कुलदीप कौर की अध्यक्षता में करवाए समारोह में स्कूल चेयरमैन इंद्रजीत सिंह खालसा ने विशेष तौर पर भाग लिया। इस मौके पर प्रिंसिपल कुलदीप कौर ने बताया कि 23 से 25 जुलाई तक शिक्षा विभाग की टूर्नामेंट कमेटी की देखरेख में हुए बास्केटबाल के जिला स्तरीय मुकाबलों के दौरान उनके स्कूल की लड़कियों की टीमों ने अंडर-14 व अंडर-17 और लड़कों की टीम ने अंडर-19 वर्ग में पहला स्थान हासिल किया। स्कूल चेयरमैन इंद्रजीत सिंह खालसा ने जिला स्तरीय मुकाबलों में गोल्ड मेडल हासिल करने पर सभी खिलाड़ियों को वधाई देते हुए उन्हें आगे से भी लगन व मेहनत के साथ स्कूल व शहर का नाम रोशन करने की प्रेरणा दी। समारोह में इन टीमों के सभी खिलाड़ियों समेत उनकी कोच सुखवंत कौर,मनप्रीत सिंह,प्रभजीत कौर व तस्वीर कौर को स्कूल प्रबंधक कमेटी की तरफ से सम्मानित किया गया।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: आपने आज तक नहीं देखा होगा ऐसा डांस! चौंक जाएंगे देखकर

सोशल मीडिया पर अक्सर आपको कई चीजें वायरल होते हुए मिल जाती हैं लेकिन फिर भी कई चीजें ऐसी होती हैं जो वायरल तो हो रही हैं लेकिन आप तक नहीं पहुंच पातीं।

24 जनवरी 2018