जहर पिलाकर बहू का हत्या का आरोप

Bathinda Updated Fri, 22 Jun 2012 12:00 PM IST
कोटकपूरा(फरीदकोट)। थाना सदर के गांव सग्गो रोमाणा में दहेज के लिए विवाहिता को जहर देकर मारने का मामला सामने आया है। पुलिस ने विवाहिता के पिता के बयान पर मृतका के पति, सास, देवर समेत एक करीबी रिश्तेदार पर हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
पुलिस को की दी शिकायत में गांव नंगल निवासी गुरदेव सिंह ने बताया कि उसकी बेटी सिमरजीत कौर का विवाह गांव सग्गो रोमाणा के प्रकाश सिंह पुत्र शिंगारा सिंह के साथ हुआ था। उसे दो बच्चे भी थे। शादी के 18 साल बीतने के बावजूद ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। इसको लेकर कई बार पंचायतें भी हुईं लेकिन कोई बदलाव नहीं किया। बीते 17 जून को उनके दामाद प्रकाश सिंह ने अपनी माता जंगीर कौर,भाई अंग्रेज सिंह व एक अन्य बेअंत सिंह पुत्र गुरदीप सिंह के साथ मिलकर उसकी बेटी सिमरजीत कौर को जबरन जहर दे दिया। हालात बिगड़ने पर उसे फरीदकोट के बुड़ सिंह नर्सिंग होम में दाखिल करवाया गया जहां 20 जून बुधवार को देर रात सिमरजीत कौर की मौत हो गई।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

दावोस में 'क्रिस्टल अवॉर्ड' मिलने के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान ने रखी 'तीन तलाक' पर अपनी राय

दावोस में 'विश्व आर्थिक मंच' सम्मेलन में बच्चों और एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए काम करने के लिए क्रिस्टल अवॉर्ड से नवाजे गए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान..

24 जनवरी 2018