चाकू की नोक पर लड़की का अपहरण

Bathinda Updated Wed, 06 Jun 2012 12:00 PM IST
बठिंडा। गुरु अमरदास नगर में एक युवक ने रविवार रात पड़ोस में रहने वाली एक लड़की को चाकू की नोंक पर अगवा कर लिया। पुलिस ने युवक और उसकी मदद करने वाले माता-पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
थाना कैनाल कालोनी पुलिस को दी शिकायत में जसविंदर सिंह ने बताया कि रविवार को वह अपनी दो बहनों के साथ घर में अकेले सो रहे थे। आधी रात को पड़ोस में रहने वाला युवक अमरीक सिंह उनके घर में दाखिल हो गया। आरोपी उसकी बहन सर्बजीत कौर को चाकू दिखाकर अपने साथ ले जाने लगा। जब छोटी बहन ने विरोध किया तो आरोपी युवक ने उसके हाथ में चाकू घाेंप दिया। आरोपी उसकी बहन सर्बजीत कौर को अगवा कर ले गया। इस सारी कार्रवाई में अमरीक सिंह के पिता प्रीतम सिंह व माता मुख्तियार कौर ने मदद की। मामले की जांच कर रहे वर्धमान चौकी के इंचार्ज एएसआई हरजीत सिंह ने बताया कि अगवा हुई लड़की को बरामद करने के लिए पुलिस टीम जगह-जगह छापामारी कर रही है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

भारतीय डांक में निकलीं 2,411 नौकरियां, ऐसे करें अप्लाई

करियर प्लस के इस बुलेटिन में हम आपको देंगे जानकारी लेटेस्ट सरकारी नौकरियों की, करेंट अफेयर्स के बारे में जिनके बारे में आपसे सरकारी नौकरियों की परीक्षाओं या इंटरव्यू में सवाल पूछे जा सकते हैं और साथ ही आपको जानकारी देंगे एक खास शख्सियत के बारे में।

24 जनवरी 2018