लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Punjab ›   Amritsar ›   Youth arrested with two kg heroin in Amritsar of Punjab

अमृतसर में दो किलो हेरोइन पकड़ी: आरोपी तीन दिन के रिमांड पर, 4.93 लाख की ड्रग मनी और कार बरामद

संवाद न्यूज एजेंसी, अमृतसर (पंजाब) Published by: ajay kumar Updated Thu, 01 Sep 2022 07:59 PM IST
सार

एसएसपी शर्मा और एसपी जुगराज सिंह ने बताया कि आरोपी से बरामद मोबाइल के अंदर मौजूद डाटा को खंगाला जा रहा है, ताकि इसके अन्य साथी तस्करों का भी पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार किया जा सके। उन्होंने बताया कि यह कार्रवाई पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर की।

मामले की जानकारी देते पुलिस अधिकारी।
मामले की जानकारी देते पुलिस अधिकारी। - फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

अमृतसर की देहात पुलिस ने द्वारका (गुजरात) बंदरगाह पर एक मछुआरे को भेजी गई 126 किलो हेरोइन की खेप के एक हिस्से समेत एक अंतरराष्ट्रीय तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 4 लाख 93 हजार रुपये ड्रग मनी बरामद करने के साथ ही एक कार और दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं। 



पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। यह जानकारी गुरुवार को पुलिस लाइन दुबुर्जी में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान देहात एसएसपी स्वप्न शर्मा और एसपी जुगराज सिंह ने दी। उन्होंने हेरोइन के साथ गिरफ्तार युवक की पहचान तरनतारन की पट्टी तहसील के रहने वाले गुरजंट सिंह के रूप में बताई है। 


स्पेशल यूनिट ने आरोपी को उस समय गिरफ्तार किया, जब वह स्विफ्ट कार में हेरोइन की डिलीवरी देने जा रहा था। पुलिस ने आरोपी को रोककर तलाशी ली तो दो किलो हेरोइन, 4 लाख 93 हजार रुपये की ड्रग मनी और दो मोबाइल फोन मिले हैं। मामले के जांच अधिकारी अजयपाल सिंह ने बताया कि आरोपी गुरजंट को अदालत में पेश करने के बाद तीन दिन का पुलिस रिमांड हासिल कर लिया है।

एसएसपी शर्मा और एसपी जुगराज सिंह ने बताया कि आरोपी से बरामद मोबाइल के अंदर मौजूद डाटा को खंगाला जा रहा है, ताकि इसके अन्य साथी तस्करों का भी पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार किया जा सके। उन्होंने बताया कि यह कार्रवाई पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर की। उन्होंने बताया कि बरामद दो किलो हेरोइन 126 किलो हेरोइन की खेप का हिस्सा है। इस खेप को पाकिस्तान के एक नशा तस्कर ने द्वारका (गुजरात) बंदरगाह पर एक मछुआरे को भेजी गई थी। हालांकि गुजरात पुलिस की एसटीएफ ने अहमदाबाद रेलवे स्टेशन पर गिरफ्तार कर लिया था।

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00