विज्ञापन
विज्ञापन

टीम की एकजुटाता ने दिलवाया है भारत को विश्व कप : पासी

Amritsar Updated Thu, 30 Aug 2012 12:00 PM IST
ख़बर सुनें
अमृतसर। अंडर-19 विश्व कप टीम के तेज गेंदबाज कमल पासी के गुरु नगरी पहुंचने पर जगह-जगह पर जोरदार स्वागत किया गया। हवाई अड्डे पर उसके दोस्तों और परिजनों ने ढोल की थाप पर कमल को अपने कंधों पर उठाकर खूब नाचे। बेटे का इंतजार कर रही पासी की मां ने सबसे पहले एयरपोर्ट पर अपने बेटे को गले से लागकर उसका माथा चूमा और उसकी आरती उतारी। वहीं एयरपोर्ट पर पहुंचे पासी के सारे दोस्त और गली मोहल्ले के लोगों में उसके स्वागत के लिए इतना उत्साह था कि उन्होंने एयरपोर्ट पर ही उसको अपने कंधों पर उठा लिया और फूल मालाएं पहनाकर उसका स्वागत किया।
विज्ञापन
विज्ञापन
एकजुटता से मिली जीत - कमल
कमल पासी ने कहा कि अंडर 19 टीम के सभी खिलाड़ियों ने एक जुट होकर पूरी लगन व विजय के साथ आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला है। यही वजह है कि भारत की टीम विजय हासिल कर सकी है। अस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हुए हमे अपनी कमजोरी और शक्ति का भी पूरा अहसास हुआ है। पासी ने कहा कि वह अपनी जीत का श्रेय पूरी तरह अपने दादा मंगल दास को देते है जिनकी बदौलत ही वह आज वर्ल्ड कप खेल कर विजयी होकर आया है। अगर दादा उसे क्रिकेट के प्रति उत्साहित न करते तो वह आज इस जगह पर न होता। अब उसकी एक ही तमन्ना इंडिया टीम के लिए खेलना है।
हरभजन ने दी बधाई
एयरपोर्ट पर हरभजन सिंह ने भी पासी को बधाई दी और कहा कि अंडर 19 टीम भारत की क्रिकेट टीम का भविष्य है। इस टीम से उनकों भारत के लिए काफी उम्मीदें हैं।
बहनों ने केक काटकर जश्न मनाया
इस खुशी के अवसर पर जहां पर हर कोई उत्साहित था वहीं कमल की बहनों शबनम और शिखा ने क्रिकेट खेल को दर्शाता केक बनाकर अपने भाई के साथ पहले काटा और लोगों का मुंह मीठा कराया।

Recommended

UP Board Class 10th & 12th 2019 की परीक्षाओं का सबसे तेज परिणाम देखने के लिए रजिस्टर करें।
UP Board 2019

UP Board Class 10th & 12th 2019 की परीक्षाओं का सबसे तेज परिणाम देखने के लिए रजिस्टर करें।

हनुमान जयंती पर नौकरी प्राप्ति, आर्थिक उन्नत्ति, राजनीतिक सफलता एवं शत्रुनाशक हनुमंत अनुष्ठान
ज्योतिष समाधान

हनुमान जयंती पर नौकरी प्राप्ति, आर्थिक उन्नत्ति, राजनीतिक सफलता एवं शत्रुनाशक हनुमंत अनुष्ठान

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
लोकसभा चुनाव - किस सीट पर बदले समीकरण, कहां है दल बदल की सुगबुगाहट, राहुल गाँधी से लेकर नरेंद्र मोदी तक रैलियों का रेला, बयानों की बाढ़, मुद्दों की पड़ताल, लोकसभा चुनाव 2019 से जुड़े हर लाइव अपडेट के लिए पड़ते रहे अमर उजाला चुनाव समाचार।
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Amritsar

गुरजीत औजला को चुनाव मैदान से हटने कि मिली धमकियां

गुरजीत औजला को चुनाव मैदान से हटने कि मिली धमकियां

17 अप्रैल 2019

विज्ञापन
Amritsar

16pklgdr02155108424.sty

16 अप्रैल 2019

118 साल की इस महिला की हुई हाई-हार्ट सर्जरी, पांच पीढ़ियां देख चुकी है महिला

118 साल की उम्र में हाई-हार्ट सर्जरी करके सही सलामत रहना किसी अचंभे से कम नहीं है। लेकिन ऐसा हुआ है। ये कारनामा लुधियाना के एक निजि अस्पताल में देखने को मिला।

8 मार्च 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election