बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP
डिजाइन इमेज
गुदगुदी

गुदगुदी: भिखारी को दिया खाना तो ऐसे की उसने बेइज्जती

18 जून 2021

Play
2:33
अमर उजाला लेकर आया है अमर उजाला आवाज की गुदगुदी। जहां आपको रोज नए-नए जोक सुनने को मिलेंगे शीला भाभी के अंदाज में। सुनिए और लुत्फ उठाइए इन मजेदार चुटकुलों का।

गुदगुदी: भिखारी को दिया खाना तो ऐसे की उसने बेइज्जती

X

सभी 249 एपिसोड

गुदगुदी

बहुत सारी खोजबीन के बाद ये पता चला है कि मियां-बीवी के बीच चिक-पिक के लिए जो जिम्मेदार होता है ना वो है उनकी शादी कराने वाला पंडित। वो इसीलिए कि वो ही शादी में फेरों के समय आग में घी डालता रहता है।

गुदगुदी

अमर उजाला आवाज की 'गुदगुदी' में सुनिए एक ऐसा खतरनाक विचार जिसके चक्कर में आजकल के लड़के बहुत आसानी से आकर अपनी जिंदगी खराब कर लेते हैं, वो ये कि अरे भई वो तुझे ही देख रही थी।

गुदगुदी

अमर उजाला आवाज पर 'गुदगुदी' में आज सबसे पहले सुनिए आज का ज्ञान, तो जहां आपकी दाल ना गले तो वहां आप मैगी बनाकर भी खा सकते हैं। इसके साथ ही ज्ञान भी खत्म हुआ।

गुदगुदी

एक शादीशुदा शख्स की आंख सूजी हुई देख उसका दोस्त बोला कि ये तेरी आंख को क्या हुआ। ये सूज क्यों गई हैं। इस पर वो शख्स बोला कि यार मैं कल अपनी बीवी के बर्थ डे पर केक लाया। लेकिन उस बेबकूफ केकवाले ने तपस्या की जगह हैप्पी बर्थ डे समस्या लिख दिया।

गुदगुदी

एक सवाल पूछें, एक बात बताइए कि दुनिया का सबसे बड़ा त्योहार कौन सा होता है। तो इसका जबाब है घरवाली, क्योंकि ये वो होती हैं जिन्हें हफ्ते में 3-4 बार मनाना ही पड़ता है।

गुदगुदी

एक महिला ने अंग्रेजी में फल वाले से कहा कि 'गिव मी सम डेस्ट्रोएड हजबैंड'। जिसके बाद फलवाले को एक घंटा लगा ये समझने में कि वो नाशपाती मांग रही है।

गुदगुदी

एक आदमी को ख्वाहिश थी कि उसकी दो बीवियां हों। कम से कम अगर एक पीटेगी तो दूसरी उसे बचाएगी। लेकिन सपने में उसने देखा कि एक बीवी ने पकड़ा हुआ था और दूसरी उसको पीटे जा रही थी।

गुदगुदी

कुछ बच्चे इतने शरारती होते हैं कि अपने खानदान का नाम ‘जानवरो का खानदान’ बता देते हैं। इसके पीछे का मतलब ये होता है कि घर में ऐसे बच्चे को बाप बोलता है गधा, मां कहती है कुत्ता, बहन कहती है बंदर, टीचर कहते हैं सूअर और बाबा कहते हैं बब्बर शेर।

गुदगुदी

अमर उजाला आवाज की 'गुदगुदी' में सुनिए, वो कहते है ना कि जब पाप का घड़ा भर जाए तो ये हो जाएगा, वो हो जाएगा लेकिन हम कहते हैं कि जब पाप का घड़ा भरता है तो ड्रम लगा दो। ऐसा करने से कुछ नहीं होगा।

गुदगुदी

अमर उजाला आवाज पर 'गुदगुदी' में सुनिए एक शादीशुदा बंदे का दिल का ऑपरेशन । उसकी बीवी ने डॉक्टर को कहा कि डॉक्टर साहब इनके दिल में कोई दूसरी भी थी क्या।

आवाज

  • Downloads

Follow Us