लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

योगी दौरा: खतौली के दंगल में CM ने सपा को लेकर कही ये बड़ी बात, संजीव बालियान ने दिलाई तमंचे की याद

अमर उजाला ब्यूरो, मुजफ्फरनगर Published by: कपिल kapil Updated Wed, 30 Nov 2022 08:44 PM IST
मंत्री संजीव बालियान और सीएम योगी आदित्यनाथ।
1 of 7
विज्ञापन
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा-रालोद गठबंधन को निशाने पर लेते हुए कहा कि कवाल का बवाल सपा का कलंक है। यह लोग तालिबान जैसा शासन चाहते हैं, लेकिन डबल इंजन की सरकार अराजकता और गुंडागर्दी को पनपने नहीं देगी। उन्होंने कहा कि वन विभाग की कार्रवाई पूरी होते ही गंगनहर की दोनों पटरियों पर आवागमन शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि शुकतीर्थ का पुनरोद्धार कराया जा रहा है। उधर, मंत्री संजीव बालियान ने भी तमंचे की याद दिलाई।

खतौली में मेरठ रोड स्थित मंडी के मैदान पर भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी के समर्थन में आयोजित जनसभा में सीएम ने कहा कि पेशेवर अपराधी अगर राजनीति में आगे आएंगे तो सपा सरकार की तरह नंगा नाच कर देंगे। जनता को संकल्प लेकर इन्हें रोकना होगा। जब कवाल का बवाल हो रहा था, तब सपा की सरकार थी। लंबे समय तक कर्फ्यू लगा था, लोग पलायन कर रहे थे। उन्होंने पूछा कि जब निर्दोष नौजवानों को जेल भेजा गया, तब लोकदल के नेता कहां थे।
खतौली में सीएम योगी
2 of 7
भाजपा सरकार ने यूपी की कानून व्यवस्था को नजीर बनाया है। कैराना-कांधला में पहले पलायन होता था और अब वहां रौनक नजर आने लगी है। व्यापारी वापस आ गए हैं। विकास कार्यों में कोई भेदभाव नहीं किया गया, लेकिन सुरक्षा और आस्था के साथ खिलवाड़ की छूट नहीं दी जाएगी।
विज्ञापन
मंत्री संजीव बालियान।
3 of 7
2014 से पहले अंटी में कट्टा लेकर खेतों में जाते थे किसान : बालियान
केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान ने कहा कि सरकार चुनाव से पहले ही रैपिड रेल को मुजफ्फरनगर तक लाने की घोषणा कर चुकी है। आरआरटीएस के विस्तार से दिल्ली से खतौली के बीच का सफर सिर्फ 40 मिनट का रह जाएगा। भाजपा ने कानून व्यवस्था बेहतर की है। 2014 से पहले किसान अंटी में कट्टा (तमंचा) लेकर खेतों तक जाते थे।
सीएम योगी की रैली
4 of 7
जनसभा में बालियान ने कहा कि 2014 से पहले किसानों को खेत में फावड़े के साथ कट्टा लेकर जाना पड़ता था। कक्षा 11 और 12 के विद्यार्थियों को भी स्कूल में कट्टा ले जाना पड़ता था, लेकिन देश और प्रदेश में सरकार बदलते ही कानून व्यवस्था बदल गई है। अब मुजफ्फरनगर में रैपिड रेल, रेलवे के दोहरीकरण, सड़कों का निर्माण, हाईवे का निर्माण समेत अन्य विकास कार्य कराए जा रहे हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
सीएम योगी की रैली
5 of 7
उन्होंने कहा कि विपक्ष के लोग चुनाव के मौसम में भाईचारा बनाने की बात करते हैं। चुनाव के मौसम में जनता के बीच आते हैं, जबकि भाजपा नेताओं ने पहले ही अधिकतर मुकदमों में फैसले कराने का काम किया है। भाजपा नेता चाहते तो अपने मुकदमे सरकार बनते ही वापस करा लेते, लेकिन जिले के भाजपा नेताओं ने तय किया था कि जब तक जनता पर आखिरी मुकदमा है, हम भी अपने मुकदमे वापस नहीं कराएंगे।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00