लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

खतौली का दंगल: सीएम योगी ने मंच से सपा-रालोद पर किए ताबड़तोड़ हमले, पढ़ें-भाषण की पांच बड़ी बातें

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मुजफ्फरनगर Published by: Dimple Sirohi Updated Wed, 30 Nov 2022 05:06 PM IST
सीएम योगी की रैली
1 of 7
विज्ञापन
मुजफ्फरनगर में खतौली विधानसभा के उपचुनाव की बिसात बिछ चुकी है। यहां भाजपा और गठबंधन में सीधी टक्कर है। उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी की जीत को लेकर बुधवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने मंच से सपा और रालोद पर जमकर हमला बोला। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी को जिताने की भी जनता से अपील की।

क्षेत्र के मुस्लिम बहुल गांवों में मतदान के प्रतिशत पर सबकी निगाह टिकी है। मुख्य चुनाव में कई बूथों पर 80 फीसदी मतदान हुआ था, लेकिन इस बार मुस्लिमों के मतदान की चाल पर सबकी निगाह टिकी है। खतौली उप चुनाव में भाजपा और गठबंधन ने जातीय गणित साधने की तैयारी की है। जातियों के हिसाब से ही जनप्रतिनिधियों को जिम्मेदारी दी गई है। उप चुनाव में जातीय गणित का फार्मूला कितना कामयाब रहेगा यह तो वक्त बताएगा लेकिन इससे पहले बुधवार को सीएम योगी ने चुनावी माहौल में अपने भाषण से थोड़ी गर्मी जरूर ला दी है। आगे पढ़े सीएम योगी के भाषण की पांच बड़ी बातें।
सीएम योगी आदित्यनाथ
2 of 7
तालिबान से की सपा शासन की तुलना
यहां मंच से जनता को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि खतौली क्रांतिकारियों की धरती है। जब कवाल का बवाल हो रहा था, महीनों तक कर्फ्यू लगा था। तब लोकदल के नेता कहां थे। जब हजारों हिंदुओं को जेल भेज दिया गया। तब ये पूछने नहीं आए थे। सपा का शासन तालिबान जैसा था।
 
विज्ञापन
सीएम योगी की रैली
3 of 7
सबको साथ लेकर विकास के मार्ग पर अग्रसर है डबल इंजन की सरकार
डबल इंजन की सरकार जितना विकास कर रही है, उतना पचास साल में भी नहीं हुआ। हमारा संकल्प है सबका साथ, सबका विकास लेकिन तुष्टिकरण किसी का नहीं। 
सीएम योगी की रैली
4 of 7
बोले-जो जिस भाषा में समझेगा, उसे उसी भाषा में समझाएंगे
सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी के मार्गदर्शन में उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था का परचम कायम किया है। पहले राहगीरों की हत्या कर दी जाती थी। किसान खेत में जाने से डरते थे, बहनें और बेटियां खरीदारी के लिए नहीं जा पाती है। स्कूल-कॉलेज जाने से डरती थीं। अब बेटियां निडर हैं। कैराना में व्यापारी पलायन होने पर लोग मजबूर थे लेकिन अब पलायन नहीं हो रहा। अपराधी अपराध करने से डरते हैं। जो जिस भाषा में समझेगा, उसी भाषा में उसे समझाएंगे।
विज्ञापन
विज्ञापन
खतौली में सीएम योगी
5 of 7
पहले होती थी गुंडा टैक्स की वसूली
सीएम योगी ने चौधरी चरणसिंह का जिक्र करते हुए कहा कि चौधरी साहब हमेशा गलत के खिलाफ खड़े रहे। कहा कि पहले गुंडा टैक्स की वसूली की जाती थी, अब कोई सुरक्षा से खिलवाड़ नहीं कर सकता।

उन्होंने विक्रम सैनी की पत्नी राजकुमारी देवी को वोट देकर विजयी बनाने का आह्वान किया। कहा कि राजकुमारी देवी प्रधान पति के जेल में होने के बावजूद कवाल कांड के दौरान अपने मूल्यों को बरकार रखते हुए डटी रहीं। 
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00