लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन

Realme 10 Pro+ 5G: लॉन्च से पहले सामने आए फीचर्स, मिलेगी 120Hz कर्व्ड डिस्प्ले, देखें फोटो और स्पेसिफिकेशन

टेक डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: विशाल मैथिल Updated Fri, 02 Dec 2022 11:27 AM IST
Realme 10 Pro+ 5G
1 of 5
स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने अपने नए नंबर सीरीज फोन Realme 10 Pro+ 5G को भारत में लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। इस फोन को भारत में 8 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन के साथ कंपनी Realme 10 और Realme 10 Pro को भी पेश करने वाली है। प्रो प्लस 5जी फोन की लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ने इसकी कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी उपलब्ध करा दी है। इस फोन को 120 हर्ट्ज कर्व्ड डिस्प्ले से लैस किया जाएगा। कंपनी का दावा है कि यह 120 हर्ट्ज कर्व्ड डिस्प्ले के साथ दुनिया की पहली टेक्नोलॉजी है। बता दें कि इस फोन को हाल ही में घरेलू मार्केट में पेश किया गया है।
Realme 10 Pro+ 5G
2 of 5
Realme 10 Pro+ 5G की स्पेसिफिकेशन
रियलमी के इस फोन के साथ 6.7 इंच का फुलएचडी प्लस OLED कर्व्ड डिस्प्ले पैनल मिलेगा, जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 800 निट्स की ब्राइटनेस के साथ आएगा। डिस्प्ले के साथ 2.3mm का बॉटम दिया जाएगा, जिसको लेकर कंपनी का दावा है कि यह कर्व्ड डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन में दुनिया के सबसे पतले बेजल वाला डिजाइन है। वहीं डिस्प्ले के साथ 2160Hz PWM डिमिंग का पहला बैच मिलेगा। 
विज्ञापन
Realme 10 Pro+ 5G
3 of 5
टीयूवी रीनलैंड फ्लिकर फ्री सर्टिफिकेट वाला डिस्प्ले मिलेगा
कंपनी ने कहा कि 480Hz PWM डिमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन डिस्प्ले में भी मानक है, जबकि Realme 10 Pro+ 5G के साथ 2160Hz PWM डिमिंग का सपोर्ट मिलेगा, जो कि डिमिंग दक्षता में 4.5 गुना सुधार प्रदान करता है। साथ ही यह IEEE इंटरनेशनल लाइटिंग की तुलना में भी 1.7 गुना अधिक बढ़िया है। डिस्प्ले के साथ बिल्ट-इन आई प्रोटेक्शन और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलेगा। 

कंपनी ने कहा कि 10 प्रो+ 5जी दुनिया का पहला ओएलईडी डिस्प्ले है, जो टीयूवी रीनलैंड फ्लिकर फ्री सर्टिफिकेट के साथ आता है। यह आंखों की सुरक्षा को और बढ़ाएगा। हम 10 प्रो+ 5जी में आंखों की सुरक्षा के मामले में बहुत आगे बढ़ चुके हैं क्योंकि हमारे यूजर्स हाल ही में आंखों के अनुकूल स्क्रीन का अनुरोध कर रहे हैं।
Realme 10 Pro+ 5G
4 of 5
फोन में मिलेगा हाइपरविजन मोड
फोन के साथ हाइपरविजन मोड वीडियो कलर बूस्ट और एचडीआर बूस्ट का सपोर्ट भी मिलेगा। हाइपरविजन मोड चालू होने पर वीडियो देखते समय कलर्स को बेहतर कर देता है, जिससे वीडियो स्ट्रीमिंग का मजा दोगुना हो जाता है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
Realme 10 Pro+ 5G
5 of 5
Realme 10 Pro+ 5G का कैमरा और प्रोसेसर
Realme 10 Pro+ 5G में मीडियाटेक Dimensity 1080 प्रोसेसर के साथ Mali-G68 GPU और स्टैंडअलोन 5जी का सपोर्ट मिलेगा। Realme 10 Pro+ में तीन रियर कैमरे का सपोर्ट मिलेगा, जिनमें प्राइमरी लेंस 108 मेगापिक्सल, दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम मिलेगा।

फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा। Realme 10 Pro+ में एंड्रॉयड 13 के साथ Realme UI 4.0 मिलेगा। फोन में 5000mAh की बैटरी और 67W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है। फोन में X-axis लिनियर वाइब्रेशन मोटर का सपोर्ट भी मिलेगा। 
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all Tech News in Hindi related to live news update of latest gadgets News apps, tablets etc. Stay updated with us for all breaking news from Tech and more Hindi News.

विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00