लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

फीफा विश्व कप 2018 में इन सितारों की चमक पड़ी फीकी, यहां देखें फ्लॉप खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Updated Tue, 17 Jul 2018 12:04 PM IST
FIFA WORLD CUP 2018
1 of 7
विज्ञापन
फ्रांस ने दूसरी बार फीफा विश्व कप जीतकर एक नया इतिहास रच दिया है। फ्रांस छठा ऐसा देश बन गया है जिसने दो या दो से ज्यादा बार विश्व कप जीता है। इस विश्व कप ने दुनिया को कई ऐसे नए खिलाड़ी दिए जिनकी चमक के आगे सितारे भी फीके पड़ने लगे हैं, तो वहीं कई स्टार फुटबॉलर के खराब प्रदर्शन के लिए भी इस विश्व कप को हमेशा याद रखा जाएगा...

लियोनेल मेसी

messi
2 of 7
आइसलैंड के खिलाफ पैनल्टी गंवाकर अर्जेंटीना के कप्तान लियोनेल मेसी भारी दबाव में आ गए। जिस तरह के चमत्कारिक खेल की उम्मीद उनसे की गई थी, वैसा प्रदर्शन देखने को नहीं मिला। पहले ही माना जा रहा था की मेसी का यह आखिरी विश्व कप होगा। अर्जेंटीना के लिए यह बड़ी अफसोस की बात है कि उसके स्टार खिलाड़ी के दम पर टीम ने आज तक कोई विश्व कप नहीं जीता।
विज्ञापन

मोहम्मद सालाह

mohammed salah
3 of 7
लिवरपूल के इस सितारे को विश्व कप का सबसे बड़ा स्टार घोषित कर दिया गया था, लेकिन चोट के चलते वह पहला मैच नहीं खेले। रूस और सऊदी अरब के खिलाफ वह खेले और एक-एक गोल किया। पर उनकी टीम बुरी तरह हार कर ग्रुप चरण में ही बाहर हो गई।

थॉमस मुलर

thomas mullar
4 of 7
इस स्टार खिलाड़ी ने विश्व कप में अब तक 10 गोल दागे हैं, लेकिन इस बार वह एक भी गोल नहीं कर पाए। कई मैचों में तो सिर्फ उन्हें बेंच पर बैठाए रखा।
विज्ञापन
विज्ञापन

क्रिस्टियानो रोनाल्डो

ronaldo
5 of 7
ग्रुप मैच में स्पेन के खिलाफ पुर्तगाल के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने शानदार हैट्रिक लगाई थी, लेकिन टीम अपने जोश और जज्बे को टूर्नामेंट में आगे बरकरार नहीं रख पाई।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all Sports news in Hindi related to live update of Sports News, live scores and more cricket news etc. Stay updated with us for all breaking news from Sports and more news in Hindi.

विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00