लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

यहां देखें फीफा विश्व कप 2018 के टॉप-10 गोल, क्रिस्टियानो रोनाल्डो भी नहीं हैं पीछे

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Updated Mon, 16 Jul 2018 01:33 PM IST
FIFA WORLD CUP
1 of 11
विज्ञापन
फ्रांस की जीत के साथ ही फीफा विश्व कप 2018 का समापन हुआ। फाइनल में क्रोएशिया को 4-2 से रौंदते हुए फ्रांस 20 साल बाद दोबारा विश्व विजेता बना। इसी के साथ फ्रांस छठा ऐसा देश बना जिसने दो या दो से ज्यादा बार फीफा विश्व कप का खिताब अपने नाम किया हो। आइए अब जानते हैं फीफा विश्व कप 2018 के 10 सबसे बेहतरीन गोल....
tony croos
2 of 11
विश्व कप 2018 की डिफेंडिंग चैंपियन जर्मनी और स्वीडन के बीच खेले गए ग्रुप मैच में जर्मनी के टोनी क्रूस ने शानदार गोल दागा था। क्रूस ने इंजरी टाइम स्वीडन के डिफेंडर्स को चकमा देते हुए बेहतरीन गोल कर टीम को 2-1 से जीत दिलाई थी।
विज्ञापन
ricardo quaresma
3 of 11
ग्रुप स्टेज में ही पुर्तगाल के रिकार्डो कॉरेज्मा ने इरान के खिलाफ मैच के 45वें मिनट में शानदार गोल किया था। रिकार्डो ने राइट से सेंटर की तरफ ड्रिबल करते हुए पावरफुल किक लगाया था और स्कोर 1-1 से बराबर किया था।
alexander colorov
4 of 11
सर्बिया के एलेक्जेंडर कोलारोव ने भी इस विश्व कप में कोस्टा रिका के खिलाफ ग्रुप मैच में आत्मघाती गोल किया था। कोलारोव ने फ्री किक का फायदा उठाते हुए बेहतरीन गोल किया था। गोल को रोकने के लिए कोस्टा रिका के गोलकीपर ने बेहतरीन डाइव लगाया था, लेकिन वह गोल को रोकने में कामयाब न हो सके।
विज्ञापन
विज्ञापन
angel di maria
5 of 11
लियोनेल मेसी के रहते अर्जेंटीना का चैंपियन बनने का सपना इस बार भी पूरा नहीं हो सका। लेकिन टीम के कुछ खिलाड़ियों ने शानदार खेल दिखाया। इसमें एंजेल डि मारिया का नाम सबसे ऊपर है। मारिया ने फ्रांस के खिलाफ राउंड ऑफ 16 में माउथ के ठीक सामने से 8 डिफेंडर्स को छकाते हुए गोल दागा था।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all Sports news in Hindi related to live update of Sports News, live scores and more cricket news etc. Stay updated with us for all breaking news from Sports and more news in Hindi.

विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00