लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन

Ram Mandir: 'आदिपुरुष' के बहाने दिखी रामलला की झलक, तस्वीरें देख श्रद्धा से झुक जाएगा सिर

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, अयोध्या Published by: अभिषेक दीक्षित Updated Sun, 02 Oct 2022 11:22 PM IST
Ayodhya Ram Mandir
1 of 6
राम मंदिर के गर्भगृह में विराजमान रामलला की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। दरअसल, रविवार को ही आदिपुरुष फिल्म का क्रू राम मंदिर पहुंचा था। यहीं से आदिपुरुष का टीजर लॉन्च किया गया। इस दौरान क्रू ने राम मंदिर के गर्भगृह में खड़े होकर कुछ फोटो खिंचाईं। इन फोटोज में रामलला के दर्शन करते हुए फिल्म के हीरो प्रभास के साथ लीड एक्ट्रेस कृति सैनन को देखा जा सकता है। इसके अलावा टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार भी उनके साथ ही खड़े दिखाई दे रहे हैं।

Adipurush: टीजर लॉन्च इवेंट से पहले राम जन्मभूमि पहुंची 'आदिपुरुष' की टीम, लिया रामलला का आशीर्वाद
Ram Mandir
2 of 6
इससे पहले प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की फिल्म आदिपुरुष का टीजर रिलीज कर दिया गया। नवरात्रि के मौके और 2 अक्तूबर को 'आदिपुरुष' का ग्रैंड इवेंट आयोजित हुआ। राम नगरी अयोध्या में 50 फीट लंबा पोस्टर और 'आदिपुरुष' का टीजर लॉन्च हुआ। इस मौके पर आदिपुरुष की टीम ने अयोध्या में रामलला के दर्शन भी किए। 



Adipurush Teaser Twitter Review: आदिपुरुष के टीजर को मिला ऐसा रिव्यू, किसी को लगा सुपर तो किसी को नहीं भाए VFX
विज्ञापन
Ram Mandir
3 of 6
सरयू नदी के बीचों-बीच खास पोस्टर लॉन्च किया गया। इस दौरान पानी से पोस्टर निकलता हुआ ऊपर आया और फिर आदिपुरुष का धमाकेदार अवतार देखने को मिला। पूरी टीम ने रामलला के दर्शन कर भगवान का आर्शीवाद लिया।

Adipurush Teaser Released: 'आदिपुरुष' ने अयोध्या में लिया अवतार, अधर्म का विध्वंस करने आ गए हैं प्रभास
अयोध्या
4 of 6
इससे पहले 28 सितंबर को श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की ओर से राममंदिर निर्माण कार्य का चित्र जारी किया गया था। ट्रस्ट ने मंदिर निर्माण की प्रगति से रामभक्तों को रूबरू कराया गया था। ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने अपने ट्विटर हैंडल पर मंदिर निर्माण कार्य की फोटो अपलोड करते हुए भक्तों को मंदिर निर्माण की भव्यता से अवगत कराया था।
विज्ञापन
विज्ञापन
अयोध्या
5 of 6
चंपत राय ने बताया था कि राममंदिर निर्माण का अब तक 45 प्रतिशत काम पूरा हो चुका है। गर्भगृह के निर्माण का काम जोरों पर चल रहा है। अष्टकोणीय गर्भगृह में अब तक वंशीपहाड़पुर के पांच सौ पत्थर बिछाए जा चुके हैं। गर्भगृह निर्माण में ही केवल पांच सौ कारीगर व मजदूर लगे हैं। गर्भगृह में लगने वाले मकराना के संगमरमर की भी आपूर्ति तेजी से हो रही है। जल्द ही नक्काशीदार खंभों को जोड़ने का काम प्रारंभ कर दिया जाएगा।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00