लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Rangbaaz Phirse: राजू ठेहट-आनंदपाल की दुश्मनी पर बनी है यह वेब सीरीज, कत्ल-साजिश और गैंगवार तक सबकुछ आएगा नजर

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Sat, 03 Dec 2022 04:38 PM IST
रंगबाज फिर से
1 of 4
विज्ञापन
राजस्थान में गैंगवार की बड़ी घटना सामने आई है। नामी गैंगस्टर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वह जेल से करीब तीन महीने बाद छूटकर वापस आया था और अपने गैंग को बढ़ाता ही जा रहा था। बता दें कि राजू ठेहट राजस्थान के आनंदपाल गैंग का कट्टर दुश्मन था। आनंदपाल राजस्थान का मशहूर गैंगस्टर था जिसकी कहानी फिल्मी दुनिया में भी कहानी दिखाई जा चुकी है। जिमी शेरगिल की वेब सीरीज रंगबाज फिर से में आनंदपाल की कहानी दिखाई जा चुकी है। तो चलिए जानते हैं कि इस वेब सीरीज की कहानी क्या है और इसमें कौन-कौन से किरदार हैं-
रंगबाज फिर से
2 of 4
राजस्थान के कुख्यात गैंग आनंदपाल सिंह के जीवन पर आधारित वेब सीरीज रंगबाज फिर से साल 2019 में रिलीज हुई थी। इस सीरीज में जिमी शेरगिल के अलावा स्प्रुहा जोशी, गुल पनाग, सुशांत सिंह, हर्ष छाया और शरद केलकर मुख्य भूमिका में हैं। ये सीरीज जी5 पर रिलीज हुई थी। इस कहानी में एक्शन, ड्रामा, क्राइम और वो सबकुछ है, जो कि एक मसालेदार वेब सीरीज में होना चाहिए। जब ये सीरीज रिलीज हुई थी तब इसके सीन और डायलॉग खूब चर्चा में आए थे।

इसे भी पढ़ें- Bharti Singh: भारती सिंह ने फनी अंदाज में बेटे के साथ मिलकर पति हर्ष को किया एनिवर्सरी विश, वीडियो वायरल
 
विज्ञापन
रंगबाज फिर से
3 of 4
इस वेब सीरीज की कहानी असली है। ये एक ऐसे युवा की कहानी है जिसकी जिंदगी राजनीति के कारण उथल-पुथल हो जाती है। सीरीज में दिखाया गया है कि किस तरह एक पढ़ाई करने वाला लड़का गुंडागर्दी में आ जाता है, फिर वह राजनीति में उतरता है और शराब का सबसे बड़ा तस्कर बन जाता है। इन सबके बीच उसके जीवन में उतार-चढ़ाव आते हैं और फिर उसका एनकांउर हो जाता है। ये सारी कहानी इस सीरीज में दिखाई गई है। 
 
रंगबाज फिर से
4 of 4
बता दें कि जिमी शेरदिल इस सीरीज में अमरपाल सिंह के किरदार में नजर आए हैं। वहीं सुशांत सिंह एक जाट की भूमिका में नजर आए, जो अमरपाल सिंह के दोस्त हैं। बता दें कि रंगबाज वेब सीरीज के अब तक तीन पार्ट रिलीज हो चुके हैं। दूसरे पार्ट में अमरपाल सिंह की कहानी दिखाई गई है, तो वहीं तीसरा पार्ट बिहार की राजनीति पर आधारित है। आप इस सीरीज के तीनों पार्ट देख सकते हैं। 
 
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00