लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Moving With Malaika: तो क्या अर्जुन संग शादी नहीं करेंगी मलाइका? शो में फ्यूचर प्लान को लेकर कही यह बात

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: प्रियंका नेगी Updated Tue, 06 Dec 2022 02:05 PM IST
मलाइका अरोड़ा
1 of 4
विज्ञापन
बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने रियलिटी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। शो का पहला एपिसोड डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुका है। जिसमें अभिनेत्री अरबाज खान से तलाक और अपनी निजी जिंदगी के बारे में फराह खान के साथ खुलकर बातें करती हुई नजर आईं। शो में मलाइका ने बताया कि उनके बेटे अरहान ने उन्हें इस शो को करने के लिए सबसे पहले सपोर्ट किया था। साथ ही उन्होंने कहा बॉयफ्रेंड अर्जुन उन्हें काफी खुश रखते हैं।
मलाइका अरोड़ा
2 of 4
शो के दौरान फराह खान ने मलाइका से सवाल पूछा कि अपने रिश्ते के बारे में कही जाने वाली बातों से वह डील कैसी करती हैं? इस पर मलाइका जवाब देती है, 'मेरे लिए यह आसान बिलकुल नहीं रहा है। मैं रोज किसी न किसी तंज का सामना करती हूं। अक्सर मैंने सुना है अपने लिए कि अरे तुम तो अर्जुन से उम्र में बड़ी हो, हालांकि हमेशा मर्द अपने से 20 साल या 30 साल छोटी लड़की को डेट करता है तो उसकी तारीफ की जाती है। उन्हें ऐसा महसूस करवाया जाता है जैसे वह इस दुनिया के राजा हैं। लेकिन अगर एक औरत अपने से उम्र में छोटे लड़के के साथ रिश्ते में हो तो उनकी आलोचना की जाती है, उन्हें समाज मां-बेटे की जोड़ी बोला जाता है'। मलाइका कहती हैं 'जान कर हैरानी होगी, लेकिन इनमें से बहुत सी बातें बाहरवालों ने नहीं बल्कि मेरे अपनों ने मुझसे कही हैं। जितना मुझे बाहरवालों की बातों से फर्क नहीं पड़ा उतना मुझे अपनों की बातों से दुःख पहुंचा है'।  

यह भी पढ़ें: 'एन एक्शन हीरो' मंडे टेस्ट में बुरी तरह फेल, लगातार छप्परफाड़ कमाई कर रही 'दृश्यम 2'
विज्ञापन
मलाइका अरोड़ा
3 of 4
बातचीत को आगे जारी रखते हुए फराह मलाइका से उनके फ्यूचर प्लान्स के बारे में सवाल पूछती हैं। क्या आप दोबारा शादी करना चाहती हो? क्या आप बच्चे चाहती हो? इस पर मलाइका जवाब देती हैं, 'देखिये यह सब काफी काल्पनिक बातें हैं'। हां  बिलकुल हम दोनों ने इस बारे में बात की है।  जाहिर है जब आप रिलेशनशिप में या अपने पार्टनर के साथ होते हैं तो अक्सर इन चीजों के बारे में बात करते ही हैं, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि मैं एक रिलेशनशिप में ज्यादा बेहतर इंसान हूं'।  

यह भी पढ़ें: वो 'अनारकली' जिसकी हर अदा के थे हजारों दीवाने, ऐसे हुई थी फिल्मों में एंट्री
मलाइका अरोड़ा
4 of 4
मलाइका अपनी बात को जारी रखते हुए कहती है, 'मैंने अभी तक जो भी फैसले लिए हैं, वो इसलिए लिए क्योंकि मैं खुश रहना चाहती थी और आज जो इंसान मेरी जिंदगी में है, मुझे खुश रखता है बस इतना जरूरी है। बाकी इस बारे में दुनिया क्या कुछ कहती है, मुझे जरा भी फर्क नहीं पड़ता है'।

यह भी पढ़ें:  नीना गुप्ता और संजय मिश्रा देंगे थ्रिलर का डबल डोज, रिलीज से पहले जानें 'वध' की कास्ट से कहानी तक सब कुछ
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00