लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

The Kapil Sharma Show: 11 कॉमेडियन देंगे राजू को अनोखी श्रद्धांजलि, हंसते-हंसाते करेंगे अभिनेता को याद

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: कविता गोसाईंवाल Updated Tue, 04 Oct 2022 03:49 PM IST
the kapil sharma show
1 of 4
विज्ञापन
कपिल शर्मा के शो में हमेशा टीवी से लेकर बॉलीवुड के सितारे अपनी फिल्मों या फिर शोज का प्रमोशन करने आते हैं लेकिन इस हफ्ते कपिल शर्मा का शो काफी खास होने वाला है। कपिल शर्मा अपने शो के अपकमिंग एपिसोड में दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि देते हुए नजर आएंगे। इस दौरान उनका साथ एक नहीं दो नहीं बल्कि पूरे 11 मशहूर कमेडियन देंगे। इस मौके का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आ गया है, जिसमें सभी लोग हंसते हंसते राजू श्रीवास्तव को याद कर रहे हैं।
अमिताभ बच्चन के साथ राजू श्रीवास्तव
2 of 4
कपिल शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि 'द कपिल शर्मा' में मशहूर कमेडियन एंट्री ले रहे हैं। कपिल के साथ सुनील पाल और एहसान कुरैशी जैसे कई कॉमेडियन नजर आ रहे हैं। शो में कपिल शर्मा सबका स्वागत करने के बाद कहते हैं कि वह आज हंसते-हंसते राजू श्रीवास्तव को याद करेंगे। इसके बाद कॉमेडियन्स सबको हंसाने का काम करते हैं। हालांकि, यह वीडियो राजू श्रीवास्तव की कुछ तस्वीरों के साथ शुरू होता है, जिसमें अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के साथ दिखाई दे रहे हैं। 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

विज्ञापन
राजू श्रीवास्तव
3 of 4
कपिल शर्मा ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'हमारे प्यारे राजू भाई को श्रद्धांजलि। इसी हफ्ते केवल पर।' सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के शो का यह प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक कमेंट कर रहे हैं। विंदू दारा सिंह ने लिखा, 'नमन हम उन्हें प्यार करेंगे और उसे हमेशा याद रखेंगे।' राहुल वैद्य ने  लिखा, 'राजू भाई।' इसके अलावा, फैंस भी कमेंट्स कर रहे हैं।
राजू श्रीवास्तव
4 of 4
बता दें कि 10 अगस्त को जब राजू श्रीवास्तव वर्कआउट कर रहे थे तब उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। इसके बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। यहां पर डॉक्टरों ने उनकी हालत नाजुक बताई गई थी। उन्हें बचाने के लिए लाखों की संख्या में लोग दुआ मांग रहे थे। लेकिन किसी भी तरह से उनकी तबीयत में सुधार नहीं आया। 42 दिनों तक जिंदगी और मौत के बीच लड़ने के बाद वो चल बसे।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00