लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

शो में होगा डॉ. हाथी का पुनर्जन्म, अब यहां शूट होगा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Wed, 18 Jul 2018 06:44 PM IST
dr hathi
1 of 5
विज्ञापन
फेमस कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बीते 10 साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। यहां तक इस शो के अब तक 2500 से ज्यादा एपिसोड पूरे हो चुके हैं लेकिन हाल ही में इस शो में डॉ. हाथी का किरदार निभाने वाले कवि कुमार आजाद की हुई अचानक मौत के बाद इस शो से जुड़े सभी कलाकार हैरत में थे। 
dr hathi
2 of 5
डॉ. हाथी की मौत के बाद अब शो के डायरेक्ट उनका रिप्लेसमेंट खोज रहे हैं और इस सीरियल के अगले एपिसोड अब बैष्णो देवी में शूट किया जाएगा। इसके अलावा पूरी टीम यहां पर शो के हिट होने का जश्न भी बनाएगी। 
 
विज्ञापन
dr hathi
3 of 5
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आने वाले इस शो के एपिसोड में गोकुलधाम सोसायटी के लोग एक ट्रिप पर जाएंगे। अगर सबकुछ प्लानिंग के अनुसार रहा तो टीम 27 जुलाई को वैष्णो देवी के लिए रवाना होगी। माना जा है कि टीम के लोगों का मूड ठीक करने के लिए भी यह फैसला लिया गया है। 

 
dr hathi
4 of 5
जानकारी यह भी मिली है कि कवि कुमार के मौत के बाद भी इस शो में डॉ. हाथी का किरदार जारी रहेगा। इस किरदार को खत्म करने की बातें अफवाह है। शो के प्रोड्यूसर अमित मोदी ने कहा कि हमें कवि कुमार आजाद के जाने का बहुत दुख है लेकिन किरदार को आगे शो में खत्म नहीं किया जाएगा। हम शो में इस किरदार के लिए दूसरा रिप्लेसमेंट तलाश रहे हैं।

 
विज्ञापन
विज्ञापन
dr hathi
5 of 5
बता दें कि 9 जुलाई को कवि कुमार की मौत हार्ट अटैक आने से हुई थी। इसके अलावा लंबे समय से डॉक्टर उन्हें अपना वजन कम करने की सलाह दे रहे थे लेकिन वह ऐसा नहीं करना चाहते थे क्योंकि पतला होने के बाद उन्हें शो से बाहर होने का डर था। 
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00