लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

TMKOC: 'तारक मेहता...' में फिर एंट्री करेंगे शैलेश लोढ़ा? डायरेक्टर के पोस्ट ने फैंस को किया एक्साइटेड

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: कविता गोसाईंवाल Updated Wed, 30 Nov 2022 01:29 PM IST
शैलेश लोढ़ा
1 of 4
विज्ञापन
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीवी का लोकप्रिय सीरियल है, जो लंबे समय से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। बीते कुछ दिनों से यह सीरियल कलाकारों के जाने की  वजह से चर्चा में है। इस धारावाहिक से जुड़े कई अभिनेता और अभिनेत्रियों ने शो को अलविदा कहा है, जिसमें शैलेश लोढ़ा का नाम भी शामिल है। वह लंबे समय तक शो में 'तारक मेहता' के किरदार में नजर आए थे। उनके बाद यह किरदार सचिन श्रॉफ निभा रहे हैं लेकिन अब माना जा रहा है कि शैलेश लोढ़ा इस सीरियल में फिर से एंट्री कर सकते हैं। 
शैलेश लोढ़ा
2 of 4
दरअसल, इस सीरियल के डायरेक्टर मालव राजदा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है और इसी पोस्ट के बाद लोग इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि शैलेश लोढ़ा एक बार फिर से इस सीरियल में जुड़ सकते हैं। मालव राजदा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें शैलेश लोढ़ा और मालव राजदा मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों के साथ उनके दोस्त भी हैं। डायरेक्टर ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, मेहता साहब को छोड़कर बाकी सबका पैकअप।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malav Rajda (@malavrajda)

विज्ञापन
शैलेश लोढ़ा
3 of 4
सोशल मीडिया पर मालव राजदा के साथ शैलेश लोढ़ा की तस्वीर आग की तरह वायरल हो रही है, जिस वजह से यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'हर सीन में आपको मिस करता हूं।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'सर, आप प्लीज शैलेश लोढ़ा को शो में वापस लाने के लिए अमित मोदी को बनाएं। हमें यह वाले मेहता साहब चाहिए।' इस तरह के और भी कमेंट्स यूजर्स कर रहे हैं।
शैलेश लोढ़ा, असित मोदी
4 of 4
बता दें कि दावा किया जाता है कि शैलेश लोढ़ा और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माता असित मोदी के बीच कुछ अनबन चल रही है। बीते कुछ दिनों में शैलेश लोढ़ा ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे पोस्ट शेयर किए हैं, जिसे देखकर ही सोशल मीडिया पर लोगों ने अंदाजा लगाया कि वह इनडायरेक्टली असित मोदी को खरी-खोटी सुना रहे हैं। 
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00