लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Rajeev Sen: चारू असोपा पर भड़के सुष्मिता के भाई राजीव सेन, बोले- सुबह उठते ही सोचती है, क्या आरोप लगाऊं...

एंटरटेमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: साक्षी Updated Sat, 03 Dec 2022 01:14 AM IST
भाई राजीव सेन, चारू असोपा
1 of 4
विज्ञापन
बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी चारू असोपा तलाक की खबरों को लेकर काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। इस सबके बीच दोनों ही सोशल मीडिया पर आए दिन एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। चारू असोपा ने हाल ही में राजीव पर आरोप लगाया था कि राजीव व्यूज पाने के लिए उनका और उनकी बेटी के नाम इस्तेमाल करते हैं, तो अब इस पर राजीव ने भी जवाब देते हुए पलटवार किया है। राजीव ने भी अब चारू पर कई आरोप लगाए हैं।
राजीव सेन
2 of 4
वीडियो शेयर कर लगाए आरोप
राजीव सेन ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने चारू और अपने रिश्ते को लेकर बात की है। राजीव ने कहा, मेरे ऊपर चारू ने एक और आरोप लगाया है। मुझे लगता है कि चारू  जब भी सुबह उठती हैं तो सोचती हैं कि आज क्या आरोप लगाना है। यह चारू का बचपना है। मैं मुश्किल दौर से गुजर रहा हूं। मेरे पास मेरी बेटी नहीं है। चारू और मैं अलग हो रहे हैं। तलाक के कागज पर साइन भी हो गए है। मैं चाहता हूं कि हम दोनों हमारी बेटी जियाना के लिए हमेशा मौजूद रहें।'

यह भी पढ़े: Salman Khan: जब सलमान को मिली थी जान से मारने की धमकी भरी चिट्ठी, अभिनेता ने कहा था- गोल्डी बराड़ को तो मैं..
विज्ञापन
भाई राजीव सेन, चारू असोपा
3 of 4
चारू ने किया बेटी का इस्तेमाल
राजीव सेन ने अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब दिया। राजीव ने कहा, चारू कहती हैं, मैं व्यूज पाने के लिए बेटी के नाम का इस्तेमाल करता हूं, लेकिन ऐसा नहीं है। सच यह है कि चारू ही व्यूज पाने के लिए बेटी जियाना का इस्तेमाल करती हैं। जियाना अभी मेरे पास नहीं है। मुझे मेरी बेटी से दूर कर दिया है। मैंने पिछले एक महीने से अपने दम पर वीडियो बनाए हैं। अगर चारू बिना जियाना के वीडियो या ब्लॉग बनाएगी तो समझ आ जाएगा कि कितने व्यूज आते हैं।

यह भी पढ़े: Deven Verma: देवेन वर्मा ने स्टेज शो से की थी करियर की शुरुआत, बी आर चोपड़ा ने दिया था पहला ब्रेक
भाई राजीव सेन, चारू असोपा
4 of 4
2019 में हुई थी चारू और राजीव की शादी
राजीव सेन के साथ चारू असोपा ने 2019 में दूसरी शादी की थी। 2022 में राजीव सेन ने आरोप लगाया था कि चारू ने अपनी पहली शादी की बात छिपाई थी। जुलाई, 2022 से ही दोनों के बीच तनाव की खबरें आने लगी थीं। अब दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया है।  

यह भी पढ़े: 51 की उम्र में बोल्डनेस में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी मात देती हैं कश्मीरा शाह
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00