लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

पंजाबी कटरीना से कंटेस्टेंट्स की तीखी बहस तक, कुछ ऐसा रहा Bigg Boss 13 का प्रीमियर

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: Avinash Pal Updated Mon, 30 Sep 2019 02:12 PM IST
सलमान खान और अमीषा पटेल
1 of 5
विज्ञापन
सलमान खान 'बिग बॉस 13' के साथ छोटे पर्दे पर जानदार एंट्री कर चुके हैं। शो में 13 कंटेस्टेंट्स नजर आए, जिनमें पांच मेल कंटेस्टेंट्स रहे जबकि बाकी फीमेल कंटेस्टेंट्स। बता दें कि इस बार शो में जो कंटेस्टेंट्स आपको नजर आएंगे वो कोएना मित्रा, रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलीना भट्टाचार्य, दलजीत कौर, पारस छाबड़ा, आरती सिंह, सिद्धार्थ डे, अबु मलिक, शहनाज गिल, माहिरा शर्मा, आसिम रिआज और शेफाली बग्गा हैं। इसके साथ ही बता दें कि शो में सलमान ने अमीषा पटेल को घर की मालकिन बताया। इस रिपोर्ट में संक्षिप्त में जानें  कैसा रहा बिग बॉस 13 का प्रीमियर।

सलमान खान
2 of 5
शो में सलमान खान ने सबसे पहले सभी मेल कंटेस्टेंट्स को जनता से रूबरू करवाया। इसके बाद सलमान ने बताया कि सभी फीमेल कंटेस्टेंट्स के आने तक उन्हें डिस्पले एरिया में रखा गया। जिसके बाद एक एक करके जब फीमेल कंटेस्टेंट्स आईं तो उन्होंने अपने अपने टास्क के मुताबिक एक एक पार्टनर चुना।
विज्ञापन
Bigg Boss 13 सलमान खान
3 of 5
कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला को सबसे ज्यादा टास्क के लिए चुना गया जबकि सबसे कम के लिए अबु मलिक का नाम सामने रहा। इसके साथ ही सलमान ने बताया कि इस बार शो में दो लोगों को एक ही बिस्तर शेयर करना पड़ेगा। जिसे सलमान ने बीएफएफ का नाम दिया, यानी बेड फ्रेंड्स फॉरएवर। 
Bigg Boss 13
4 of 5
शुरुआती शो में ही कंटेस्टेंट्स के बीच नोक झोंक भी देखने को मिल गई। बता दें कि पारस छाबड़ा और आसिम रिआज के बीच जमकर बहस हो गई। इस बीच पारस ने आसिम को कहा कि झापड़ मार दूंगा।
विज्ञापन
विज्ञापन
बिग बॉस 13
5 of 5
शो में शेफाली बग्गा और शहनाज गिल ने एक साथ एंट्री की। लेकिन शहनाज ने लाइमलाइट लूट ली। दरअसल शहनाज ने शो में खुद को पंजाब की कटरीना कैफ बताया और ये बात सुनकर सलमान खान भी अपनी हंसी रोक नहीं पाए। शहनाज ने सलमान के लिए न सिर्फ गाना गाया बल्कि साथ में डांस भी किया।

पढ़ें: BIGG BOSS 13 के घर की मालकिन बनीं अमीषा पटेल, करेंगी परेशान या खोलेंगी राज ?
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00