लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

आमिर की ऑनस्क्रीन पत्नी के पिता को 9 लाख का चूना, पुलिस के हत्थे चढ़े 4 आरोपी

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: anand anand Updated Wed, 20 Feb 2019 12:28 PM IST
sakshi tanwar
1 of 5
विज्ञापन
टीवी की मशहूर अदाकारा और बॉलीवुड अभिनेत्री साक्षी तंवर को 9 लाख रुपए का चूना लग गया है। कुछ ठगों ने इंश्योरेंस पॉलिसी के नाम पर उनके पिता राजेंद्र तंवर से करीब 9 लाख रुपए ऐंठ लिए हैं। इस मामले में साक्षी ने बीते महीने 18 जनवरी को बांगुर नगर थाने में शिकायत दर्ज करवाई। बताया जा रहा है कि पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार भी किया है। 
sakshi tanwar
2 of 5
अंग्रेजी वेबसाइट फ्री प्रेस जर्नल की खबर के अनुसार कुछ दिन पहले राजेंद्र तंवर पर एक व्यक्ति का कॉल आया। उसने खुद को एक इंश्योरेंस कपंनी का एजेंट बताया। उसने साक्षी तंवर के नाम पर पॉलिसी का जिक्र करते हुए कहा कि उसकी कंपनी प्रीमियम में एक्ट्रेस के नाम पर उन्हें 1 लाख रुपए तक की छूट दे रही है।
विज्ञापन
sakshi tanwar
3 of 5
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पॉलिसी का प्रीमियम भरने की तारीख 1 फरवरी थी, लेकिन एजेंट बनकर बात कर रहे व्यक्ति ने साक्षी तंवर के पिता राजेंद्र तंवर से बोला कि उनके पास इस बार स्पेशल स्कीम है जिसके तहत पॉलिसी हॉल्डर को 1 लाख रुपए तक की छूट दी जाएगी अगर आप 1-2 दिन में प्रीमियर का भुगतान कर देते हैं तो। इसके बाद आपको 10 लाख की जगह केवल 9 लाख रुपए का भुगतान करना होगा। 
sakshi tanwar
4 of 5
इसके बाद फोन पर बात कर रहे शख्स ने राजेंद्र तंवर को अपना बैंक अकाउंट नंबर भी दिया और 9 लाख रुपए ट्रांसफर करने को बोले। वहीं पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए अभिनेत्री ने कहा है कि उन्हें शक तब हुआ जब भुगतान करने की रकम की किसी भी तरह की कोई रसीद नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने इंश्योरेंस कपंनी को फोन लगाया। जिसके बाद पता चला की कपंनी ऐसी किसी भी तरह की स्कीम नहीं चला रही है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
Sakshi Tanwar
5 of 5
शिकायत के बाद पुलिस ने जब जांच शुरू की तो ठग की ओर से दिया गया बैंक अकाउंट नंबर बीबीएस बैंक का निकला जिसकी ब्रांच सिंगापुर में थी। इसके बाद छानबीन में पुलिस ने दिल्ली-एनसीआर के 4 लोगों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान अजीत सिंह (28), कृष्णा कुमार (30), पवन कुमार (29) और अबदुल हुसैन (23) के रूप में हुई है। 
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00