लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

हीरो बनने आया ये एक्टर 4 फिल्मों के बाद हुआ फ्लॉप, शादीशुदा होकर भी इस एक्ट्रेस संग जुड़ा नाम

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: Mishra Mishra Updated Sun, 10 Feb 2019 11:05 AM IST
iqbal khan
1 of 6
विज्ञापन
बॉलीवुड में करियर बनाने के चाह में कश्मीर से एक हैंडसम हंक मुंबई आया । काफी स्ट्रगल के बाद दो-चार फिल्मों में काम भी मिला लेकिन वो मुकाम हासिल नहीं कर पाया जिसका उसने सपना देखा था । ये एक्टर हैं मोहम्मद इकबाल खान। इकबाल खान फिल्म इंडस्ट्री में खुद को साबित करने में नाकाम रहे । 
iqbal khan
2 of 6
इसके बाद उन्होंने टीवी का रुख किया । इकबाल आज अपना 39वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं । इस खास मौके पर आपको उनके करियर से लेकर पर्सनल लाइफ तक से रू-ब-रू करवाते हैं । इकबाल कश्मीर के रहने वाले हैं । कश्मीर से ही उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की ।
विज्ञापन
iqbal khan
3 of 6
इसके बाद वो अपने एक्टर बनने के सपने को पूरा करने के लिए मुंबई आ गए । इकबाल ने फिल्मों में एंट्री ली थी 2002 में आई फिल्म ‘कुछ दिल ने कहा’ से । इसके बाद उन्होंने कुल तीन और फिल्में की जिनमें 2003 में आई ‘फनटूश’, 2005 में आई ‘बुलेट एक धमाका’ और 2014 में आई फिल्म ‘अनफॉर्गेटेबल’ शामिल है।
iqbal khan
4 of 6
इकबाल की ये चारों फिल्में फ्लॉप रहीं जिसके चलते उन्हें बॉलीवुड में काम मिलना भी बंद हो गया । मुंबई आकर खाली बैठने से अच्छा था कि टीवी का रुख कर लिया जाए । इकबाल ने अब टीवी में करियर बनाने की ठानी । साल 2005 में इकबाल ने 'कैसा ये प्यार है' से टीवी में एंट्री की । 
विज्ञापन
विज्ञापन
iqbal khan
5 of 6
उनका ये सीरियल काफी सफल हुआ । इसके बाद उन्होंने लगातार 19 सीरियल में काम किया । उन्होंने 2018 में आए धारावाहिक जज़्बात में काम किया था, जिसके बाद वे किसी सीरियल में नजर नहीं आए । इकबाल की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने स्नेहा छाबड़ा से शादी की थी ।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00