लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Arshi Khan: कन्ट्रोवर्सी क्वीन कही जाती हैं अर्शी खान, भारत से लेकर पाकिस्तान तक में मचाया था बवाल

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Tue, 29 Nov 2022 07:26 AM IST
अर्शी खान
1 of 6
विज्ञापन
बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रह चुकी अर्शी शान का विवादों से पुराना नाता है। वह अक्सर अपने विवादित बयानों और हरकतों के कारण खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं। अर्शी खान को कन्ट्रोवर्शी क्वीन कहना गलत नहीं होगा। एक दो बार नहीं बल्कि कई बार वह अपने सनसनीखेज बयानों को लेकर चर्चा में आ चुकी हैं। मध्यप्रदेश के भोपाल की रहने वाली अर्शी खान पड़ोसी देश पाकिस्तान तक मशहूर हैं। आज अर्शी अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। तो चलिए जानते हैं अब तक अर्शी का नाम किन-किन विवादों में घसीटा जा चुका है।
अर्शी खान
2 of 6
सेक्स स्केंडल में फंसी
अक्टूबर 2016 में पुणे मिरर में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुणे सिटी पुलिस ने एक सेक्स रैकेट मामले में अर्शी को हिरासत में लिया था। अर्शी के अलावा विपुल दहल नामक एक शख्स (जिन्हें अर्शी का एजेंट बताया गया था) को गिरफ्तार किया गया था। वहीं, अर्शी गोवा के भी एक सेक्स रैकेट में भी फंसी थीं। गोवा पुलिस ने एक होटल से अर्शी को गिरफ्तार किया था। रिपोर्ट के मुताबिक, अर्शी ने पुलिसवालों को काफी समझाया था कि वह इससे जुड़ी नहीं हैं और इसके बाद वह मुंबई आ गई थीं।

इसे भी पढ़ें- Bipasha Basu: सोनम कपूर ने बिपाशा की बेटी के लिए भेजे खूबसूरत तोहफे, अभिनेत्री ने दिखाई झलक
विज्ञापन
अर्शी खान
3 of 6
शाहिद अफरीदी संग इंटीमेट
अर्शी खान ने साल 2015 में एक बयान से सनसनी मचा दी थी. एक्ट्रेस ने कहा था कि, उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ बेड शेयर किया था। इसके बाद अर्शी ने सोशल मीडिया पर ये भी लिखा था, 'क्या मुझे किसी के साथ सोने के लिए भारतीय मीडिया की अनुमति चाहिए? यह मेरी निजी जिंदगी है'।
अर्शी खान
4 of 6
बॉडी पर पेंट कराया पाकिस्तानी झंडा
अर्शी खान ने एक एक बार अपने शरीर पर पाकिस्तान का झंडा पेंट करवा लिया था। इसपर भारत-पाकिस्तान दोनों ही देशों में जमकर विवाद हुआ था। बाद में, एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा था यह सीन एक छोटे बजट की फिल्म का हिस्सा था जो कभी रिलीज नहीं हुई'।
विज्ञापन
विज्ञापन
अर्शी खान
5 of 6
क्रिकेटर्स के लिए न्यूड होने की बात
अर्शी का एक और वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने शाहिद अफरीदी और भारतीय क्रिकेट टीम के लिए न्यूड होने की बात कही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने कहा था कि अगर अफरीदी, धोनी या कोहली शतक लगाते हैं तो वह न्यूड फोटोशूट कराएंगी।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00