लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

अनूप जलोटा 'गर्लफ्रेंड' जसलीन के लिए ढूंढ रहे लड़का, बोले- 'वैलेंटाइन डे पर करे उसे बहुत प्यार'

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: अरविंद अरविंद Updated Wed, 13 Feb 2019 07:50 PM IST
anup jalota
1 of 5
विज्ञापन
सलमान खान का मोस्ट पॉपुलर टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 11वां सीजन अगर थोड़ा बहुत हिट हुआ तो उसकी वजह थी 'भजन सम्राट' अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की फेक लवस्टोरी। शो में इनक इस लवस्टोरी के खुलासे के बाद देश के नौजवान सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट्स कर गुस्सा जाहिर कर रहे थे। अब खबर है कि अनूप जसलीन के लिए लड़का ढूंढ रहे हैं.....
anup jalota and jasleen
2 of 5
भजन सम्राट से एक इंटरव्यू में जब जसलीन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह जसलीन के लिए इस वैलेंटाइन एक लड़का ढूंढ रहे हैं जो उसे बेहद प्यार करे और उनके साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करे। गायक ने कहा कि वह जसलीन का हमेशा अच्छा ही सोचते आ रहे हैं। बिग बॉस में जो था वो सब शो की टीआरपी को बढ़ाने का हथकंडा था। उन्होंने जसलीन संग गुरु-शिष्या का रिश्ता बताया।
विज्ञापन
anup jalota and jasleen
3 of 5
बता दें कि बिग बॉस 11 में जसलीन ने शो में एंट्री करते वक्त ये कहकर सबको चौंका दिया था कि वह अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड हैं। इसके बाद से देश के लोगों की नजर इस फेक कपल पर टिकने लगी और सोशल मीडिया पर भी इनका शोर दूर-दूर तक जा पुहंचा। बता दें कि शो में यह एक विचित्र जोड़ी बनकर आए थे। वहीं, शो से पहले अनूप जलोटा बाहर हुए थे।
anup jalota
4 of 5
शो से बाहर होने के बाद अनूप ने इस बात से साफ इनकार कर दिया था कि जसलीन उनकी गर्लफ्रेंड हैं। वहीं, जसलीन के पिता ने भी एक प्रेस कांफ्रेंस में अनूप संग इन सब बातों पर सफाई पेश की थी। लेकिन वहीं दूसरी तरफ शो में बरकरार रहीं जसलीन लगातार अनूप को अपना ब्वॉयफ्रेंड बताने से नहीं रुक रही थीं।  
विज्ञापन
विज्ञापन
anup jalota and jasleen
5 of 5
लेकिन जब जसलीन भी शो से बाहर हुईं तो उन्होंने इस लवस्टोरी का खुलासा करते हुए बड़ा बम फोड़ा। उन्होंने बताया था कि उन्होंने यह सब शो में फेमस होने के लिए किया था और इस बात की खबर अनूप जलोटा को भी नहीं थी। यह सब उनकी सोची-समझी रणनीति थी।   
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00