लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Ratan Raajputh: एक्टिंग छोड़ पढ़ाई कर रही हैं रतन राजपूत, 35 साल की उम्र इसकी ट्रेनिंग ले रहीं एक्ट्रेस

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: रुखसाना Updated Sat, 10 Dec 2022 12:05 AM IST
रतन राजपूत
1 of 5
विज्ञापन
टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रतन राजपूत अपने देसी अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। रतन टीवी सीरियल 'अगले जन्म मोहे बिटिया ही किजो' से मशहूर हुई थीं। आखिरी बार 'संतोषी मां' सीरियल में नजर रतन राजपूत इन दिनों अभिनेत्री रतन एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं। हालांकि, रतन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी जिंदगी के बारे में बड़े-बड़े खुलासे करती रहती हैं। वहीं, रतन अब टीवी की दुनिया से दूर होकर फिर से पढ़ाई करने का निर्णय लिया है।     
 यह भी पढ़ें:  Aamir Khan: माथे पर तिलक लगा आमिर ने की कलश पूजा, यूजर्स बोले- यह लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप होने का कमाल
रतन राजपूत
2 of 5
टीवी की दुनिया में नाम कमाने के बाद अभिनेत्री रतन 35 वर्ष की उम्र में फिर से पढ़ाई कर रही हैं। रतन ने अपनी सादगी और किरदार से हमेशा फैंस का दिल जीता है, इन दिनों एक बार फिर रतन अपनी सादगी और लगन के लिए सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं। रतन ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह सूर्यमाल में न्यूरोथेरेपी की पढ़ाई कर रही हैं। रतन डॉक्टर लाजपत राय मेहरा वैलनेस सेंटर में पढ़ती हैं, जहां वह इन दिनों अपनी पढ़ाई के लिए रुकी हुई भी हैं।
 यह भी पढ़ें:  Vivek Agnihotri: गुजरात चुनाव के नतीजों के बाद विवेक का केजरीवाल पर तंज, कहा- विजयी भाषण यूट्यूब पर डाल दें

 
विज्ञापन
रतन राजपूत
3 of 5
एक्ट्रेस रतन अपने मामा के साथ सूर्यमाल के न्यूरोथेरेपी सेंटर में थेरेपी लेने गई थीं, जहां उन्हें यह थेरेपी काफी पसंद आई और इसके बाद वे सूर्यमाल में एक महिने का कोर्स करने के लिए हॉस्टल चली गईं। भीड़- भाड़ से दूर रतन अपने सपनों को पूरा करने के लिए न्यूरोथेरेपी की पढ़ाई कर रही हैं। हाल ही में, रतन ने अपने व्लॉग में अपनी क्लास, हॉस्टल, स्टडी से जुड़ी सभी जानकारी दी थी, जिसके बाद से वह सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गई हैं। वहीं, रतन अपने व्लॉग में  क्लास अटेंड करती हुई और प्रैक्टिल की तैयारी करती हुई नजर आ रही हैं।
 
 यह भी पढ़ें:  The Legend Of Maula Jatt: फवाद खान की पाकिस्तानी फिल्म की भारतीय रिलीज पर लटकी तलवार, 'मनसे' नेता ने दी धमकी
 
रतन राजपूत
4 of 5
वर्षों बाद पढ़ाई करना रतन को टफ भी लग रहा है, लेकिल उनके इरादे मजबूत हैं। रतन ने बताया कि उन्हें नोट्स बनाने नहीं आते हैं पर फिर भी वह बहुत मेहनत के साथ यह कोर्स करेंगी। यह कोर्स उनके लिए आसान नहीं है, मगर वह हार नहीं मानेंगी। वहीं रतन ने यह भी बताया कि क्लास में लेट पहुंचना, लेक्चर के बीच नींद आना इन सभी अनुभवों को वह फिर एन्जॉय कर रहीं हैं। 
 
 यह भी पढ़ें: Dino Morea: जब कम खाना खाकर गुजारा करते थे डीनो मोरिया, दस रुपये की थाली खरीदना भी होता था मुश्किल
 
विज्ञापन
विज्ञापन
रतन राजपूत
5 of 5
आपको बता दें कि, रतन एक ऐसी साधारण इंसान हैं, जो जमीन से जुड़ कर अपनी लाइफ जीती हैं। वह दिखावे की जिंदगी से दूर नॉर्मल लाइफ जीना पसंद करती हैं। रतन एक्टिंग की दुनिया से दूर  एक विद्यार्थी जीवन जी रही हैं और वे इस लाइफ को फिर से जीकर काफी खुश भी हैं, वहीं काबिल अभिनेत्री रतन को ऐसे पढ़ाई करता देख फैंस भी उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

 यह भी पढ़ें: Lionsgate: सिनेप्रेमियों के लिए खास होगा 2023, लायंसगेट पर देखने को मिलेंगी ये फिल्में और सीरीज 
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all Entertainment news in Hindi related to bollywood, television, hollywood, movie reviews, etc. Stay updated with us for all breaking news from Entertainment and more news in Hindi.

विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00