लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

डिजिटल रिव्यू: करण जौहर के 'केसरी' को दबा गया अमिताभ बच्चन का 'बदला'

मुंबई डेस्क, अमर उजाला Published by: विजय जैन Updated Thu, 14 Feb 2019 11:17 AM IST
kesari
1 of 4
विज्ञापन
डिजिटल रिव्यू – केसरी (टीजर)
कलाकार – अक्षय कुमार, परिणिती चोपड़ा। निर्देशक- अनुराग सिंह
बैनर – धर्मा प्रोडक्शंस


अंग्रेजी हुकूमत के लिए लड़ने वाले हिंदुस्तानी सिपाहियों पर सिनेमा में ज्यादा काम नहीं हुआ है। ऐसे तमाम किस्से हैं जो इतिहास के पन्नों में कैद हैं, और बायोपिक की अंधी दौड़ में इन दिनों यही पन्ने खूब पढ़े जा रहे हैं औऱ जिस कहानी में जरा सा भी दम दिख जा रहा है, उस पर फिल्ममेकर्स फिल्में बना रहे हैं। 
 
kesari
2 of 4
केसरी के साथ दिक्कत ये है कि इस सारागढ़ी के संग्राम की कहानी पिछले तीन-चार साल से इतनी बार लोग पढ़, सुन और देख चुके हैं कि अब अक्षय कुमार की फिल्म के टीजर में लोगों की दिलचस्पी ही नही दिखी। अफगानिस्तान की सीमा पर 10 हजार कबाइलियों के मुकाबले में एक सिख सैनिक की मुट्ठी भर टुकड़ी के डटे रहने की कहानी है बैटल ऑफ सारागढ़ी। 
विज्ञापन
केसरी
3 of 4
नेटफ्लिक्स पर इसी कहानी को लेकर बाकायदा पूरी सीरीज पिछले साल आ चुकी है। इस सीरीज में मोहित रैना ने जो काम कर दिखाया, उसे लोगों ने खूब सराहा भी है। धर्मा प्रोडक्शंस ने केसरी के तीन टीजर जारी किए हैं और तीनों टीजर मिलाकर भी इन्हें देखने वालों की संख्या टीजर रिलीज होने के 24 घंटे बाद भी 30 लाख के आसपास ही अटक कर रह गई। इसी दिन जारी हुए अमिताभ बच्चन की फिल्म बदला के ट्रेलर को इसी दौरान एक करोड़ से ऊपर लोग देख चुके हैं। 
kesari
4 of 4
दिक्कत अक्षय कुमार की इस फिल्म की कहानी के पहले ही दर्शकों के बीच आ जाने की तो है ही, समस्या यहां फिल्म के बनने में लगा लंबा वक्त भी है। केसरी के टीजर में फिल्म का लुक नजर आता है। स्पेशल इफेक्ट्स के जरिए तैयार किए गए सीन्स भी दम रखते हैं, पर इसका बैकग्राउंड म्यूजिक 19वीं सदी की याद नहीं दिला पाता।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें Entertainment News से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट Hollywood News और Movie Reviews आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00