लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

दुनिया की सबसे महंगी कार के मालिक हैं मिस्टर बीन, 63 की उम्र में भी राजा बनकर जीते हैं जिंदगी

अपूर्वा राय Updated Thu, 19 Jul 2018 12:02 PM IST
mr bean
1 of 5
विज्ञापन
90 के दशक में हर एक बच्चा 'मिस्टर बीन' का फैन हुआ करता था। अब अगर आप कहेंगे कि कौन 'मिस्टर बीन' तो थोड़ी ज्यादती होगी। लगभग 5 साल तक चले इस शो और मिस्टर बीन के लिए लोगों की दीवानगी सर चढ़कर बोलती थी। उस समय लोगों के बीच मिस्टर बीन शो बहुत पसंद किया जाता था बच्चों से लेकर बड़े भी इस शो के फैन थे। खैर मिस्टर बीन का असली नाम रोवन एटकिंसन है लेकिन दुनिया उन्हें आज भी मिस्टर बीन ही बुलाती है।
mr bean
2 of 5
फिलहाल कुछ दिनों से एक अफवाह सुनने को मिल रही है कि इस बेहतरीन एक्टर का निधन हो गया है। ऐसा हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर फैली अफवाह में कहा जा रहा है तो आपको बता दें इस बात में जरा भी सच्चाई नहीं है। मिस्टर बीन बिल्कुल ठीक हैं। आज आपको मिस्टर बीन की रॉयल्टी को लेकर एक खास बात बताने जा रहे हैं।

 
विज्ञापन
mr bean
3 of 5
ये बात जानकर शायद आप इस बात का अंदाजा लगा पाएं कि मिस्टर बीन यानि कि एटकिंसन 8 हजार करोड़ रुपए की संपति के मालिक हैं। रोवन एटकिंसन का नाम ब्रिटेन के सबसे अमीरों में शुमार किया जाता है। उनका स्टारडम बड़े एक्टर्स से भी कहीं ज्यादा है। मिस्टर बीन का लंदन में एक  आलीशान महल है। जिसकी कीमत करोड़ों में है।
मैक्लारेन एफ1
4 of 5
इसके अलावा रोवन एटकिंसन के पास दुनिया की सबसे महंगी कारों में शुमार मैकलोरेन एफ1 भी है। 1990 के शुरुआती दौर की बात करें तो मैक्लारेन एफ1 की कीमत थी 5 लाख 40 हजार यूरो। वहीं अगर आप आज इस कार को ढूंढने या खरीदने निकलेंगे तो आपको इसके लिए तकरीबन 80 से 100 करोड़़ रुपए खर्च करने होंगे।
विज्ञापन
विज्ञापन
mr bean
5 of 5
14 एपिसोड के बाद ‘मिस्टर बीन’ (शो) तो खत्म हो गया, लेकिन याद में रह गए रोवन एटकिंसन। टाइम बदला शो बदले और निए कैरेक्टर्स भी आए लेकिन मिस्टर बीन जैसा जलवा न कोई तब दिखा पाया न ही अब। बता दें मिस्टर बीन, रोवन एटकिंसन और रिचर्ड कर्टिस द्वारा निर्मित एक ब्रिटिश सिटकॉम था जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट Hollywood News और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00