लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

इंटरनेशनल रॉकस्टार लेडी गागा ने तोड़ी सगाई, हाल ही में मिला था ग्रैमी पुरस्कार

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: अरविंद अरविंद Updated Wed, 20 Feb 2019 08:09 PM IST
lady gaga
1 of 5
विज्ञापन

रॉकस्टार लेडी गागा ने सगाई तोड़ दी है। उन्होंने बीते वर्ष 2018 अक्टूबर में क्रिश्चियन कारिनो संग सगाई की घोषणा की थी। वेबसाइट 'पीपल डॉट कॉम' के मुताबिक, गागा के सेक्रेटरी ने इस बात की पुष्टि की है। वहीं, गागा ने भी कहा कि यह सिर्फ काम नहीं है, कभी-कभी खत्म हो जाते हैं। गौरतलब है कि गागा ने साल 2005 से 2008 तक संगीतकार ल्यूक कार्ल को भी डेट किया था। इसके बाद उनका नाम साल 2011 में अभिनेता टेलर किन्नी संग जुड़ा था। ऐसे में दोनों के शादी करने की खबर थी जो कभी हो नहीं पाई।

lady gaga
2 of 5

लेडी गागा एक इंटरनेशनल छवि रखने वालीं सुपरहिट पॉप गायिका हैं, उनका असली नाम स्टेफनी जोआन एंजेलीना जर्मानोत्ता है। बात करें उनके करियर की तो बता दें कि साल 2003 में उन्होंने अपने गायिकी की शुरुआत की थी। आज की तारीख में वह कई बड़े-बड़े अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं। वहीं, ग्रैमी पुरस्कार के लिए उन्हें 11 बार नॉमिनेट किया गया है। साथ ही उनके नाम 2 गिनीज बुक आफ वर्ल्ड रिकॉर्ड भी शामिल हैं गागा की बेली डांसिंग में भी रुचि है।

विज्ञापन
लेडी गागा
3 of 5
उनके बहुत कम फैन्स इस बात को जानते हैं कि वह एलजीबीटी की भी सपोर्टर हैं। इसका जीता जागता उदाहरण यह है कि साल 2012 में गे और लेस्बियन लाइफ के लिए एक विशेष फंड संगठन खुला था जिसमें गागा की बड़ी भूमिका रही थी। कुल मिलाकर गागा सामाजिक सेवा करने में भी कभी पीछे नहीं रहती हैं। इसके लिए वह चैरिटी और अलग-अलग सामाजिक कल्याण अभियानों में भी भाग लेती हैं। 
lady gaga
4 of 5
बता दें कि 10 फरवरी 2019 को दुनिया के सबसे बड़े म्यूजिक अवॉर्ड समारोह ग्रैमी अवॉर्ड्स (Grammy Awards 2019) का आयोजन लॉस ऐंजिलिस के स्टेपल्स सेंटर में हुआ। इस समारोह में जाने-माने सेलेब्स ने लाइव परफॉर्मेंस दी। इस अवॉर्ड समारोह में चाइल्डिश गैम्बिनो, लेडी गागा, केसी मसग्रेव्स और ब्रैंडी कारलाइल जैसे सेलेब्स ने कई अवॉर्ड्स अपने नाम किए। 
विज्ञापन
विज्ञापन
lady gaga
5 of 5
समारोह में दिवंगत अमेरिकन म्यूजिशन और सिंगर क्रिस कोरनेल के म्यूजिक 'When Bad Does Good' को बेस्ट रॉक परफॉर्मेंस से नवाजा गया। एरियाना ग्रांडे ने पहला ग्रैमी अवॉर्ड अपने नाम किया। शो को एलिसिया कीज ने होस्ट किया। वहीं, गागा को बेस्ट पॉप डूओ और ग्रुप परफॉर्मेंस के लिए यह अवार्ड मिला था।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट Hollywood News और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00