लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Hollywood ›   Carlo Bonomi, also known as the original voice of Pingu, died at the age of 85 years old

दुखद: पिंगू की ओरिजनल वॉइस कहलाने वाले कार्लो बोनोमी का निधन, 85 वर्ष की आयु में ली अंतिम सांस

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: वर्तिका तोलानी Updated Mon, 08 Aug 2022 08:09 AM IST
Carlo Bonomi
Carlo Bonomi - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

किड्स सीरीज 'पिंगू' की ओरिजनल वॉइस के रूप में प्रसिद्ध, कार्लो बोनोमी का निधन हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कार्लो की मृत्यु 6 अगस्त, 2022 के दिन शहर मिलान में हुई थी। खबर के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर शोक की लहर दौड़ गई है। कुछ लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं तो कुछ इस खबर पर विश्वास तक नहीं कर पा रही है। 

एक यूजर ने लिखा, 'रेस्ट इन पीस टू कार्लो बोनोमी, वह व्यक्ति जिसने पिंगू के नाम से प्रसिद्ध छोटे पेंगुइन को आवाज दी थी। मैं आपका नॉट नॉट कभी नहीं भूलूंगा।' अन्य यूजर ने लिखा, कार्लो, आप मेरे (शुरुआती) बचपन की कई प्रतिभाओं में से एक थे, जो हर एक 'पिंगू' कैरेक्टर को अपनी वॉइस और साउंड इफेक्ट प्रदान करते थे। प्यारा पेंगुइन हमेशा आपकी विरासत का हिस्सा रहेगा। मेक-मेक (मेरा मतलब है नॉट-नॉट)!
 
 

पिंगू, बच्चों का टीवी शो है, जिसका प्रसारण 1986 से 2006 के बीच हुआ था। पेंगुइन, पिंगू, अंटार्कटिका के एक इग्लू में अपने पिता, माता और छोटी बहन के साथ रहता था। इसके कैरेक्टर्स कॉमेडिक रैंबल्स के साथ बात करते थे। 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट Hollywood News और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00