लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Black Panther 2 : चैडविक बोसमैन के बाद हुई नए ब्लैक पैंथर की एंट्री, ट्रेलर में दिखा एक्शन-इमोशन का डबल डोज

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: पलक शुक्ला Updated Mon, 03 Oct 2022 10:56 PM IST
ब्लैक पैंथर 2
1 of 4
विज्ञापन
मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स अपनी सुपरहीरोज की दुनिया को धीरे-धीरे और विशालकाय बना रहा है। इस साल लगातार दो फिल्में रिलीज करने के बाद अब मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स 2022 की अपनी तीसरी फिल्म रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ब्लैक पैंथर 2' की रिलीज डेट पास आते-आते एमसीयू मूवी से जुड़े हर रोज नए अपडेट्स साझा कर रहा है। ऐसा करने के पीछे उसका मकसद फिल्म को लेकर फैंस के दिलों-दिमाग में ऐसा समावेश तैयार करना है, जो फिल्मी पर्दे पर इसे हिट का तमगा दिला सके। इसी क्रम में मार्वल ने आज 'ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर' का नया ट्रेलर और पोस्टर लॉन्च किया है, जिसे देख सबकी आंखें खुली की खुली रह गई हैं। 
ब्लैक पैंथर 2
2 of 4
ब्लैक पैंथर के फैंस के लिए खुशखबरी है। आज जारी किए गए ट्रेलर में मार्वल ने प्रशंसकों को नए ब्लैक पैंथर से मिलवा दिया है, जिसके बाद दर्शकों की उत्सुकता और ज्यादा बढ़ गई है। सामने आए ट्रेलर की शुरुआत में वकांडा को अपने तिचाला यानी राजा अभिनेता चैडविक बोसमैन की गैरमौजूदगी में संघर्ष करते हुए दिखाया गया है। वकांडा के सभी दुश्मन तिचाला के देश को नेसतोनाबूत करने की फिराक में हैं और वह वकांडा वासियों से जंग की तैयारी कर रहे हैं। नए ब्लैक पैंथर के साथ ही ट्रेलर में नए विलेन की भी धमाकेदार एंट्री दिखाई गई है, जिसका खतरा पूरे वकांडा पर मंडरा रहा है। ऐसे में अपने देश को बचाने के लिए एक और ब्लैक पैंथर तैयार किया जाता है। 
Bigg Boss 16: सलमान खान से खौफजदा थीं सुंबुल, इस शख्स के समझाने पर इमली ने 'बिग बॉस 16' के लिए भरी हामी 
विज्ञापन
ब्लैक पैंथर 2
3 of 4
ट्रेलर में सीन्स के पीछे एक आवाज चल रही है, जिसमें हमें सुनने मिलता है कि 'जो सबसे ज्यादा टूटकर बिखरते हैं, वही मसीहा बनकर निखरते हैं...। कोई वकांडा को तबाह करने आ रहा है यह सोचकर कि वकांडा वासियों का रखवाला नहीं रहा पर हम उन्हें दिखा देंगे कि हम कौन हैं...' इसके बाद स्क्रीन पर नया ब्लैक पैंथर एंट्री मारता है। सामने आए ट्रेलर में मजबूत कहानी और दृश्यों के साथ-साथ भरपूर एक्शन भी देखने को मिल रहा है। जहां फिल्म में विलेन का किरदार अभिनेता नामोर निभा रहे हैं, वहीं दिखाई गई एंट्री के बाद कयास लग रहे हैं कि ब्लैक पैंथर की बहन शुरी यानी अभिनेत्री लेटिशिया राइट ब्लैक पैंथर के किरदार में नजर आएंगी।
Bigg Boss 16: सिंगिंग ही नहीं एक्टिंग में भी माहिर हैं अब्दु रोजिक, इन म्यूजिक वीडियो में दिखाया हुनर
ब्लैक पैंथर 2
4 of 4
नए विलेन, नए हीरो के साथ ही इस ट्रेलर के जरिए दिवंगत अभिनेता चैडविक बोसमैन श्रद्धांजलि भी दी गई है। जब-जब स्क्रीन पर उनका चेहरा आता है, तब-तब फिल्म में कमी खलती है। उनको फिल्म में इस तरह देख सभी की आंखें नम हो जाएंगी।  ट्रेलर में वकांडा की राजनीति और रणनीति की झलक भी है। आपको बता दें, रेयान कूगलर निर्देशित 'ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघर में प्रदर्शित होगी। 
Vikram Vedha Box office Collection: चौथे दिन विक्रम वेधा की कमाई में बड़ी गिरावट, महज इतना रहा कलेक्शन

विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट Hollywood News और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00